किशोरी के गर्भवती होने पर आरोपी की खुली पोल, पढ़े

 किशोरी के गर्भवती होने पर आरोपी की खुली पोल, पढ़े

गुरुग्राम में 15 वर्षीय एक किशोरी के साथ दोस्ती कर बलात्कार करने का मुद्दा सामने आया है. आरोपी युवक ने इस बारे में किसी को कुछ भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी, लेकिन किशोरी के गर्भवती होने पर इसका खुलासा हो गया.

परिजनों के पूछने पर किशोरी ने पूरा घटनाक्रम उन्हें बता दिया. पीड़िता की मां की शिकायत पर गुरुग्राम सेक्टर-65 थाने में बलात्कार व धमकी देने की धाराओं में मुद्दा दर्ज कर आरोपी को अरैस्ट कर लिया.

गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक की पहचान बादशापुर निवासी दिनेश के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर उसे कारागार भेज दिया है.

पीड़िता की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सेक्टर-65 थाना क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रहती है. उनकी 15 वर्ष की बेटी के साथ चार महीने से दिनेश नाम का युवक डरा-धमकाकर बलात्कार कर रहा था. किशोरी के गर्भवती होने पर परिवार को इस बात का पता चला.

आरोपी युवक को कारागार भेजा

सेक्टर-65 थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुद्दा दर्ज कर आरोपी युवक को अरैस्ट कर कारागार भेज दिया गया है. आरोपी मीट की दुकान चलाता है. किशोरी उसकी दुकान पर आती थी, इसी दौरान दोनों की दोस्ती हो गई थी.