कोचिंग के लिए पैदल जा रही छात्रा के साथ, बाइक सवार युवक ने की छेड़छाड़

कोचिंग के लिए पैदल जा रही छात्रा के साथ, बाइक सवार युवक ने की छेड़छाड़

गुरुग्राम में एक महिला ने युवक पर विवाह का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर डीएलएफ फेज-2 थाने में मुद्दा दर्ज कर जाँच प्रारम्भ कर दी है.

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 2016 में फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती नरेंद्र नामक युवक से हुई थी. कई दिनों तक वार्ता के बाद उन्होंने मिलना-जुलना प्रारम्भ कर दिया. महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसे डीएलएफ फेज-दो क्षेत्र में बुलाकर विवाह का झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए. डेढ़ वर्ष तक आरोपी उसके साथ संबंध बनाता रहा. कुछ दिनों पहले जब महिला ने आरोपी को विवाह करने को बोला तो वह टालमटोल करने लगा. महिला का आरोप है कि बीते कई दिनों से आरोपी उसका फोन नहीं उठा रहा. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध मुद्दा दर्ज कर लिया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

गुरुग्राम. कोचिंग के लिए पैदल जा रही छात्रा के साथ बाइक सवार युवक द्वारा छेड़छाड़ करने का मुद्दा सामने आया है. छात्रा का आरोप है युवक ने पहले फब्तियां कसनी प्रारम्भ की. विरोध किया तो छेड़छाड़ करने लगा. शोर मचाने पर आरोपी युवक जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. छात्रा का बोलना है कि आरोपी पहले भी कई बार पीछा कर चुका है. उसकी शिकायत पर सेक्टर-14 थाने में मुद्दा दर्ज कर जाँच प्रारम्भ कर दी है.

ओल्ड डीएलएफ कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय छात्रा बुधवार प्रातः काल छह बजे ओल्ड दिल्ली रोड कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी. घर से पैदल वह कुछ दूर पहुंची थी कि पीछे से बाइक पर आए युवक ने पीछा करना प्रारम्भ कर दिया. युवती के अनदेखा करने पर आरोपी ने अश्लील फब्तियां कसनी प्रारम्भ कर दी. मनचले की हौसला बढ़ती देख छात्रा ने उसका विरोध किया तो उसने बाइक रोककर उससे छेड़छाड़ करनी प्रारम्भ कर दी.

छात्रा के विरोध करने व शोर मचाने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. छात्रा ने बताया कि आरोपी बीते कई माह से उसका पीछा कर रहा है. कई बार वह उसे टोक चुकी है, लेकिन उसकी हौसला बढ़ती ही जा रही है. पीड़िता ने बताया कि वह आरोपी को नहीं पहचानती.

जांच ऑफिसर ने बताया कि अज्ञात के विरूद्ध छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी का मुद्दा दर्ज कर लिया. घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.