बिल माँगने पर मिली धमकी हुआ ये मुद्दा दर्ज, पढ़े पूरी खबर

बिल माँगने पर मिली धमकी हुआ ये मुद्दा दर्ज, पढ़े पूरी खबर

इंदौर के विजय नगर इलाके में स्थित एक होटल में फर्जी आईपीएस आयुष शर्मा रुका हुआ था. जब होटल संचालकों ने उससे बिल माँगा तो वह उन्हें धमाकने लगा. 

इसी बीच एक होटल संचालक ने विजय नगर पुलिस को इसकी शिकायत कर दी. उसके बाद पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया कि बिल न भुगतान करने पर मेरे पास शिकायत करना. बाद में बीते बुधवार को आयुष शर्मा ने फिर से बिल चुकाने में बहस की तो पुलिस ने उसे अरैस्ट कर लिया. उसे अरैस्ट करने के बाद जो खुलासा हुआ वह सभी को दंग कर गया.


 

जी दरअसल आयुष शर्मा को लोग लंकेश के नाम से भी जानते हैं. वह एक फर्जी आईपीएस है जो ज्यादातर काले कपड़े में ही रहता था. केवल यही नहीं बल्कि उसने गले में सोने का मोटा चेन भी पहन रखा है. वह लोगों को चकमा देने के लिए अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी आईपीएस लिखे हुए है. इसके अतिरिक्त उसने कई लोगों के फोन नंबर अपने मोबाइल में कलेक्टर के नाम से सेव किए हुए है जो झूठे हैं उसकी गिरफ्तारी के बाद यह जानकारी सामने आई है कि लंकेश के ऊपर उज्जैन में बलात्कार व धोखाधड़ी के केस दर्ज हैं.


 

जी दरअसल इस बारे में पुष्टि उज्जैन के चिमनगंज व नीलगंगा थाने की पुलिस ने की है. बताया जा रहा है गिरफ्तारी से बचने के लिए ही वह भाग रहा था व विभिन्न होटलों में जाकर रुक रहा था.इस मुद्दे में अब लंकेश को गिरफतर किया जा चुका है व उससे पूछताछ जारी है.