महिला का जला हुआ मृत शरीर हुआ बरामद, पुलिस को है बलात्कार की आशंका

 महिला का जला हुआ मृत शरीर हुआ बरामद, पुलिस को है बलात्कार की आशंका

 तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला चिकित्सक के साथ गैंगरेप व मर्डर की घटना के बाद ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते 3-4 दिनों के अंदर देश के भिन्न-भिन्न हिस्सों से स्त्रियों को जलाए जाने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. ताजा मुद्दा पश्चिम बंगाल के मालदा का है, जहां एक महिला का जला हुआ मृत शरीर मिला है.

पुलिस को है बलात्कार की आशंका

जानकारी के मुताबिक, ये घटना मालदा के इंग्लिश मार्केट की बताई जा रही है. पुलिस ने शुरूआती जाँच में महिला के साथ बलात्कार की संभावना जाहिर की है. बताया जा रहा है कि महिला की आयु लगभग 25 से 30 वर्ष हो सकती है. वैसे इस घटना से जुड़ी यही जानकारी मिल पा रही है. पुलिस मुद्दे की जाँच में जुट गई है.

उन्नाव में भी महिला को जिंदा जलाया

आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे के अंदर ये दूसरी ऐसा घटना है, जहां का जला हुआ मृत शरीर मिला है. इससे पहले उन्नाव से भी ऐसी ही घटना सामने आई है. उन्नाव में एक बलात्कार पीड़िता को जिंदा जलाने की प्रयास की गई है. हालांकि इस घटना में लड़की अभी जिंदा है व उसका उपचार लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर में रेफर किया गया है.

बताया जा रहा है कि उन्नाव में पीड़िता को कैरोसिन डालकर जलाया गया, महिला करीब 60 से 70 प्रतिशत जल गई है. पुलिस ने यहां 5 आरोपियों को पकड़ लिया है.