पीड़िता के घर कथित तौर पर घुसने व बलात्कार के मुद्दे में शख्स हुआ अरेस्ट

पीड़िता के घर कथित तौर पर घुसने व बलात्कार के मुद्दे में शख्स हुआ अरेस्ट

दक्षिणी दिल्ली के जंगपुरा एक्सटेंशन में एक 27 वर्षीय महिला एडवोकेट के साथ बलात्कार का मुद्दा सामने आया है. निजामुद्दीन क्षेत्र में आरोपी को पीड़िता के घर कथित तौर पर घुसने व बलात्कार के आरोप में हिरासत में लिया गया है.

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी की पहचान 23 वर्षीय सोनू के रूप में हुई है. आरोपी नेl महिला एडवोकेट का गला दबाने की भी प्रयास की थी.

एक वरिष्ठ पुलिस ऑफिसर ने बताया कि आरोपी महिला एडवोकेट के घर 17 मई को बालकनी के जरिए घुस आया व उसके साथ बलात्कार किया. आरोपी ने महिला का गला भी दबाने की प्रयास की, लेकिन महिला के चिल्लाने के बाद वह वहां से फरार हो गया.

अधिकारी ने बताया कि कथित क्राइम तब हुआ था जब महिला एडवोकेट अपने घर पर अकेली थी. उसने पुलिस को बताया कि आरोपी बालकनी के रास्ते से उसके घर में घुस गया व उसके साथ बलात्कार व हमला किया.

अधिकारी ने बताया कि महिला को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया व इस विषय में मुद्दा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि सोनू की पहचान क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज से हुई व गुरुवार को उसे अरैस्ट कर लिया गया. वह चोरी के कई मामलों में शामिल रहा है. 

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) आर। पी। मीणा ने बोला कि आरोपी के विरूद्ध आपराधिक अत्याचार, मर्डर की प्रयास व दुष्कर्म का मुद्दा दर्ज किया गया है.