आरोपी के परिवारवालों मां ने बोला था जिंदा जला दो

आरोपी के परिवारवालों मां ने बोला था जिंदा जला दो

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में जिस राजमार्ग पर महिला वेटनरी चिकित्सक दिशा से हवस के बाद जला दिया गया था, उसी स्थान पर पुलिस ने उसके चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया. सुबह-सुबह इस घटना की सूचना मिलने के बाद देश भर के लोगों ने राहत की सांस ली है.

लेकिन हम सभी के लिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि पुलिस ने चारों आरोपियों को एनकाउंटर में कैसे मार गिराया?

साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर ने बोला उन्हें पूरी घटना के बारे में पता नहीं है. वे जल्द से जल्द घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं. घटना के बारे में जानकारी हासिल करने के बाद ही इस बारे में डिटेल में जानकारी दे पाऊंगा.

आरोपी के परिवारवालों मां ने बोला था जिंदा जला दो

बता दें कि हैदराबाद गैंगरेप व हत्‍या का खुलासा होने के बाद आरोपी के परिवारवालों ने बोला था कि अगर उसने ऐसा घिनौना क्राइम किया है तो फिर उन्हें तुरंत फांसी की सजा दे देनी चाहिए या उसे जिंदा जला दिया जाए.
एक आरोपी सी चेन्नाकेशावुलु की मां श्यामला ने बोला था कि उसे भी फांसी की सजा दे दो या आग लगा दो जैसा कि उसने महिला चिकित्सक के साथ बलात्कार के बाद किया. आरोपी की मां ने ये भी बोला कि वो उस परिवार के दर्द को समझ सकती है.
उन्होंने बोला कि मुझे भी एक बेटी है व मैं उस परिवार के दर्द को समझ सकती हूं कि उस परिवार के साथ इस वक्त क्या गुजर रही होगी. अगर मैं अपने बेटे का बचाव करूंगी तो ज़िंदगी भर लोग मुझसे घृणा करेंगे.