सीसीटीवी फुटेज में आए चोर के चेहरे नजर, मुद्दा दर्ज कर जाँच की गई प्रारम्भ

सीसीटीवी फुटेज में आए चोर के चेहरे नजर, मुद्दा दर्ज कर जाँच की गई प्रारम्भ

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ शहर की तकिया कॉलोनी से चोर मंगलवार की रात ग्राहक सेवा केन्द्र का गल्ला तोड़कर 2 लाख 15 हजार रुपये चोरी कर ले गया. चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में चोर का चेहरा साफ नजर आ रहा है. शहर थाना पुलिस ने बुधवार को मुद्दा दर्ज कर जाँच प्रारम्भ कर दी है.

तकिया कॉलोनी निवासी बॉबी ने बताया कि वह अपने घर में ही बनी दुकान में ग्राहक सेवा केन्द्र चलाता है. प्रतिदिन की तरह 7 जुलाई को दुकान के शटर पर बाहर की तरफ दो ताले लगाकर मकान के अंदर चला गया. प्रातः काल करीब 6 बजे घर के अंदर की तरफ से दुकान की साफ-सफाई के लिए गया, तो उसने देखा कि दुकान में पैसा रखने वाली दराज टूटी हुई है व दराज में रखे 2 लाख 15 हजार रुपये गायब थे.

पुलिस की छानबीन के बाद पता चला कि बॉबी अपने कमरे में व परिवार के अन्य लोग अपने-अपने कमरों में सो रहे थे, इसलिए चोर उनकी छत के रास्ते से मकान में घुसा व उसके बाद दुकान से पैसे चुराकर ले गया.

ग्राहक सेवा केन्द्र के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर

ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक बॉबी ने बताया कि उनकी दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. सीसीटीवी फुटेज में चोर रात के करीब 12 बजकर 56 मिनट पर चोरी करता हुआ नजर आ रहा है. चोर ने बिना रोशनी जलाए मोबाइल फोन की टॉर्च की रोशनी जलाकर चोरी की इस घटना को अंजाम दिया. चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है.