40 वर्षीय महिला को दो लाख रुपए में बेचने व दुष्कर्म करने का मामला आया सामने, जाने

40 वर्षीय महिला को दो लाख रुपए में बेचने व दुष्कर्म करने का मामला आया सामने, जाने

देश में जब स्त्रियों के विरूद्ध दुष्कर्म व अन्य मामलों को लेकर जोर शोर से आवाज उठ रही है ऐसे ही मौके एक 40 वर्षीय महिला को दो लाख रुपए में बेचने व दुष्कर्म करने का मुद्दा सामने आया है. घटना मुंबई के मलाड ईस्ट की है.

 
मुंबई पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, महिला को आरोपी के चंगुल से मुक्त करा लिया गया है व मानव तस्करी गैंग से जुड़े एक आदमी को हिरासत में लिया गया है. आरोपी की पहचान विवेक उर्फ विक्की जागिड के रूप में हुई है. आरोपी के विरूद्ध अपहरण, वसूली का मुद्दा दर्ज किया गया है. विक्की जागिड जिस गैंग से जुड़ा है उसके आठ सदस्यों की लोकेशन, मालेगांव, नासिक, गुजरात व राजस्थान में मिली है.


पुलिस ने एक टीम को राजस्थान भेजा जहां पर पीड़िता से जबरन विवाह की गई थी व उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. पीड़िता ने गैंग के आठ लोगों के नाम पुलिस को बताया था जिसमें एक महिला भी शामिल है.


महिला ने पुलिस को बताया कि जॉब लगवाने के बहाने के उसे एक आदमी के पास ले जाया गया व दो  लाख रुपए में उसे बेच दिया गया. खरीदने वाले आदमी ने जबरन उसके साथ विवाह की व उसका दुष्कर्म किया. महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी गैंग के विरूद्ध मानव तस्करी का भी मुद्दा दर्ज किया.