20 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसे सुनसान इलाके में फेका, जाने पूरी वारदात

20 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसे सुनसान इलाके में फेका, जाने पूरी वारदात

इस समय देशभर में क्राइम हो रहे हैं व ऐसे ऐसे मुद्दे सामने आ रहे हैं जो दंग कर देने वाले हैं। अब जो मुद्दा सामने आया है वह फिरोजाबाद का है जहाँ की एक 20 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसे सुनसान इलाके में फेंकने के बाद वहां से फरार हो गए हैं। 

इस मुद्दे में मिली समाचार के मुताबिक पुलिस ने बीते बुधवार को बताया कि, ''युवती के साथ चार दरिदों ने दुष्कर्म किया व उसे एक सुनसान इलाके में फेंककर फरार हो गए।

पीड़िता मूलरूप से आगरा की रहने वाली बताई जा रही है। युवती हरि पर्वत पुलिस थाना इलाके के भीतर स्थित कोचिंग सेंटर में पढ़ने के लिए जा रही थी तभी एक आरोपी उसके पास आया व बोला कि आपके भाई के साथ एक्सीडेंट हो गई है। आरोपी ने यह कहकर युवती को अपनी कार में बैठा लिया। '' इसी के साथ आगे पुलिस ने बोला कि, ''आरोपी युवती को एतमादपुर इलाके में ले गए व वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोपियों ने पीड़िता के साथ वारदात तो अंजाम देने के बाद उसे एक सुनसान इलाके में फेंक दिया व फरार हो गए। आरोपियों ने पीड़िता को पचोखरा पुलिस थाने के भीतर लगने वाले गालिब गांव में एक सुनसान इलाके में फेंका था। '' इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लेने के लिए छानबीन में जुटी हैं।