गाजियाबाद में महिला पर जानलेवा हमला, कपड़े फाड़कर किया रेप

गाजियाबाद में महिला पर जानलेवा हमला, कपड़े फाड़कर किया रेप

गाजियाबाद के मान सरोवर पार्क में रहने वाली एक महिला पर दो युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया. आरोप है कि दोनों युवकों ने युवती के कपड़े फाड़ दिए व उसका वीडियो भी बनाया है. पीड़िता की तहरीर पर कविनगर थाना पुलिस ने मुद्दा दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मुद्दे की जाँच कर रही है. यह वारदात 15 सितंबर की शाम की है.

पुलिस को दिए तहरीर में पीड़िता ने बताया कि वह अपने मकान में करीब तीन वर्ष से रह रही है. 15 सितंबर की देर शाम वह बाहर से आई व सीढ़ियां चढ़ते हुए अपने घर में जाने लगी. इतने में आरोपी राघव और उसके साथी ने उसे खींच लिया व हाथापाई करते हुए घसीट कर पहली मंजिल स्थित  अपने कमरे में ले गए.

इतने में नीचे से किरायेदार भरत व उसकी पत्नी आई व इनके साथ मिलकर हाथापाई प्रारम्भ कर दी. पीड़िता ने बताया कि आरोपी राजकुमार की पत्नीसुषमा ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार किया. इसमें वह गर्दन बचा गई, लेकिन उसके हाथ में चाकू लगा है. 

आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़कर फोटो खींचे व वीडियो बनाया. संयोग से पुलिस वहां पहुंच गई व पीड़िता को आरोपियों के चंगुल से बचा लिया. पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसके बैग से 8500 रुपये भी निकाल लिए हैं.     

कविनगर थाना प्रभारी नागेंद्र चौबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुद्दा दर्ज कर जाँच प्रारम्भ कर दी है. अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.