बाईक सवार दो भाइयों को पीछे से टक्कर मारकर कुचला, जाने पूरा मामला

 बाईक सवार दो भाइयों को पीछे से टक्कर मारकर कुचला, जाने पूरा मामला

हाल ही में क्राइम का जो मुद्दा सामने आया है वह राजसमंद का है। इस मुद्दे में राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर मियाला तालाब के पास कामलीघाट से भीम की तरफ जा रहे बाईक सवार दो भाइयों को पीछे से टक्कर मारकर कुचल दिया जिससे एक युवक की मृत्यु हो गई एवं दूसरा बहुत बुरी तरह से घायल हो गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक देवगढ़ पुलिस ने बताया कि, ''सुरेंद्र सिंह आयु 18 साल पुत्र जेठ सिंह रावत निवासी गोपो का बाड़िया, रतनपुरा थाना जवाजा जिला अजमेर एवं गोविंद सिंह आयु 23 पुत्र नाथूसिंह रावत निवासी चाकिरात, तारकोटड़ी थाना भीम दोनो मासियात भाई है जो कि मंगलवार प्रातः काल कामलीघाट चौराहे से भीम की तरफ जा रहे थे। तभी हाइवे पर मियाला तालाब के पास पीछे से आ रहे टेंकर चालक ने जो कि दिल्ली जा रहा था उसने तेजगति ओर लापरवाही से चलाते हुए दोनो को टक्कर मारते हुए कुचल दिया जिससे सुरेन्द्र सिंह की मौके पर ही भयावह ढंग से मृत्यु हो गई व गोविंद गम्भीर घायल हो गया।

घायल एवं मृतक को लोगो ने एम्बुलेंस की सहायता से देवगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुचाया जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद गम्भीर घायल गोविंद सिंह को अंयत्र रेफर किया। '' वैसे यह पहला ऐसा मुद्दे नहीं है जिसमे ऐसा कुछ हुआ हो बल्कि इसके पहले कई ऐसे मुद्दे सामने आए हैं जो चौकाने वाले रहे हैं।