गाजियाबाद जिले से बड़ी समाचार, अपनी दो पत्नी व बच्चो की हत्या के बाद लगा दी आठवीं मंजिल से छलांग

गाजियाबाद जिले से बड़ी समाचार, अपनी दो पत्नी व बच्चो की हत्या के बाद  लगा दी आठवीं मंजिल से छलांग

दिनों दिन बढ़ती घटनाओं के चलते हाल ही में राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद जिले से बड़ी समाचार है। यहां एक शख्स व उसकी दो पत्नियों ने अपने बच्चों की मर्डर कर आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। फ्लैट से सुसाइड नोट मिला है। 

वैसे पुलिस मुद्दे की जाँच में जुटी है। जंहा घटना गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम के वैभव खंड में कृष्णा अपरा सोसाइटी की आठवीं मंजिल से दो महिला व एक पुरुष नीचे कूद गए। इनमें से एक महिला व पुरुष की मृत्यु हो गई है। जबकि एक घायल है।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इन लोगों ने कूदने से पहले अपने दोनों बच्चों व पालतू बिल्ली की मर्डर कर दी। जंहा पुलिस को फ्लैट के अंदर से दीवार पर सुसाइड नोट लिखा है। जंहा एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि कृष्णा अपरा सोसाइटी के फ्लैट नंबर ए-805 में रहने वाले तीन लोगों ने आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। इनमें से एक पुरुष व एक महिला की मृत्यु हो गई। जबकि एक महिला घायल है। वहीं उन्होंने बताया कि जानकारी जुटाने पर पता चला कि डेढ़ महीने पहले ये सभी यहां आए थे। फ्लैट को खोलने पर उसमें दो बच्चे व मृत मिले। दोनों बच्चों की आयु 10 से 13 वर्ष की है।

वहीं एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि इन लोगों ने सुसाइड नोट दीवार पर रखा था। सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी के कारण यह आत्महत्या की है। वैसे उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।