महिला से दोस्ती कर किया उसका रेप व दी जान से मारने की धमकी, मुद्दा किया गया दर्ज

महिला से दोस्ती कर किया उसका रेप व दी जान से मारने की धमकी, मुद्दा किया गया दर्ज

फेसबुक पर दोस्ती व विवाह का झांसा देकर एक शादीशुदा महिला के साथ होटल में बलात्कार करने का मुद्दा सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता महिला की शिकायत पर गुरुग्राम सेक्टर-51 महिला थाने में मुद्दा दर्ज कर जाँच प्रारम्भ कर दी है.

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली 35 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि बीते वर्ष 2019 में फेसबुक के जरिये उसकी दोस्ती राजस्थान के सोहन लाल से हुई थी. दोस्ती बढ़ने के बाद दोनों रोज घंटों तक पर फोन पर बात करने लग गए. महिला ने युवक पर आरोप लगाया है कि नवंबर 2019 में आरोपी ने उसे गुरुग्राम बुलाया. उसके बाद विवाह का झांसा देकर ओयो होटल में ले जाकर कई बार उसके साथ बलात्कार किया, लेकिन अब आरोपी ने विवाह करने से मना कर दिया.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी राजस्थान में किसी सरकारी कार्यालय में कार्य करता है. ऐसे में महिला ने परेशान होकर पुलिस में उसके विरूद्ध मुद्दा दर्ज कराया है. 

केस की जाँच कर रहीं महिला थाना प्रभारी गरिमा ने बताया कि पीड़िता कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है व जाँच प्रारम्भ कर दी है. महिला पहले से शादीशुदा है व उसका एक बच्चा भी है. अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.