हिन्दू युवती को धमकी देता था शाहरुख़

हिन्दू युवती को धमकी देता था शाहरुख़

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक पुलिसकर्मी की बेटी को फेसबुक पर पुरुष से दोस्ती करना भारी पड़ गया. दोस्ती होने के बाद दोनों में बातों का सिलसिला चलता रहा. दोनों मिले भी. इसके बाद पुरुष उससे विवाह की जिद करने लगा. जब महिला के इंकार किया, तो युवक, लड़की के भाई और पिता का सिर कलम कराने की धमकी देने लगा. साथ ही उस पर धर्म बदलाव कर मुसलमान बनने का दबाव डालने लगा. थक-हारकर अब महिला ने आरोपी के विरूद्ध पुलिस में कम्पलेन दर्ज कराई है.

यह मामला फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना का है. यहां की 22 वर्षीय महिला फेसबुक पर अमरोहा के रहने वाले शाहरुख खान के संपर्क में आई थी. इसके बाद दोनों के बीच चैटिंग प्रारम्भ हो गई. फिर एक दिन दोनों ने मिलने की योजना बनाई. 24 सितंबर को शाहरुख अमरोहा से शिकोहाबाद आया. यहां आकर वो महिला से मिला. बातों में फंसाकर वह लड़की को अपने साथ अमरोहा ले गया. वहां लेकर जाकर जबरदस्ती विवाह करने की प्रयास करने लगा. साथ ही महिला को मुसलमान बनने के लिए प्रताड़ित करने लगा. इस दौरान उसने महिला के कुछ अश्लील फोटो भी खींच लिए.

इस घटना के बाद लड़की ने शाहरुख से वार्ता बंद कर दी. लेकिन शातिर दिमाग शाखरुख भिन्न-भिन्न फेसबुक ID के जरिए उससे संपर्क करने का कोशिश करने लगा. उसके पास लड़की के अश्लील फोटो भी थे. इसका लाभ उठाते हुए शाहरुख ने फेसबुक एकाउंट बनाकर महिला की अश्लील फोटोज़ पोस्ट कर दी. आरोपी की हरकतों से परेशान होकर महिला ने उसे ऐसा न करने की गुहार लगाई. मगर शाहरुख़ बार-बार उसे मुसलमान बनकर विवाह करने की बात बोलता. महिला के इंकार करने पर उसके भाई और पिता का सिर कलम करके की धमकी देता और बहन की मर्डर करने की बात बोलता.

शाहरुख की धमकियों से तंग आकर पीड़ित महिला ने शिकोहाबाद थाने में कम्पलेन दी. साथ ही अनेक चैटिंग और टेलीफोन कॉल रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी. शिकोहाबाद देहात थाना प्रभारी रणविजय सिंह ने बताया है कि महिला की कम्पलेन पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा.