शर्त जीतने के लिए खा लिया छिपकली, हो गई मौत!

शर्त जीतने के लिए खा लिया छिपकली, हो गई मौत!

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में पार्टी के दौरान एक व्यक्ति ने खाने की शर्त पूरी करने के लिए एक ऐसी चीज खा ली, जिससे उसके पेट में इंफेक्शन हो गया। इंफेक्शन के 10 दिनों के बाद उस शख्स की मौत हो गई।
34 वर्षीय डेविड डूवेल के घरवालों ने बताया कि उसने पार्टी में शर्त पूरी करने के लिए छिपकली खाई थी, जिससे उसके पेट में इंफेक्शन हो गया।

उसकी पार्टनर एलिरा ब्रिकनेल ने बताया कि वह एक प्यारा पिता था। हर कोई उससे प्यार करता था, उसे चाहता था। वह डेविड के साथ गुजारे हसीन लम्हों को याद करते हुए कहती हैं कि उनको अपने तीन बच्चों की चिंता है। वह उनकी सुरक्षा करनी चाहती हैं।

एलिरा कहती हैं कि डेविड का जाना उनके परिवार के लिए एक बहुत बड़ा सदमा है। वह बताती हैं कि उनको 100 प्रतिशत इस बात की जानकारी नहीं है कि डेविड की मौत कैसे हुई? लेकिन उसके डेथ सर्टिफिकेट में लिखा है कि उसने एक छिपकली निगल लिया था। इस तथ्य को ध्यान में रखकर वह इस बात का अनुमान लगा रही हैं कि उस पार्टी में क्या हुआ होगा।


घर में घुसा एक ऐसा जीव, ​जिसे देखकर लोगों के उड़े होश!

घर में घुसा एक ऐसा जीव, ​जिसे देखकर लोगों के उड़े होश!

बारिश के मौसम में कई बार हमारे घरों के आस-पास सांप, केंचुए, मेंढक जैसे जीव नजर आ जाते हैं या फिर बारिश से बचने के लिए कबूतर, गौरैया, कौआ जैसे पक्षी हमारे घरों में शरण ले लेते हैं। इंडोनेशिया के बाली में भी बारिश से बचने के लिए एक जीव एक घर में घुस गया। उस अजीब जीव को देखकर एक बार तो घरवालों के होश ही उड़ गए।

हैरी तोए ने बताया कि वह जीव एलियन जैसा लग रहा था। उसका आधा हिस्सा बाल वाले जेली फिश के जैसे और आधा हिस्सा झिंगुर के जैसे प्रतीत हो रहा था। उसे नहीं मालूम कि वह कौन सा जीव था।

उसे लगा कि वह जीव बारिश से बचने के लिए उसके घर में घुस आया था। वह नहीं चाहता था कि उसे देखकर उसके मेहमान डर जाएं। उसने मजाक में कहा कि वह जीव एक एलियन जैसा था।

उसने उस जीव का वीडियो बना लिया। उसका कहना है कि उसने इस तरह का जीव इससे पहले कभी नहीं देखा। उसे नहीं लगता है कि यह जीव उसके आस-पड़ोस से आया है।

जांच में पता चला कि वह कीट एक कीट था, जिसे क्रिटोनोटस गैंगीज कहा जाता है। यह मुख्यत: दक्षिण पूर्व एशिया और आॅस्ट्रेलिया में पाया जाता है।


आज है अप्रैल माह का पहला प्रदोष व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और महत्व       क्या आप भी करते हैं खाना खाते समय ये गलतियां तो मां लक्ष्मी हो सकती हैं नाराज       गुरुवार को रखने जा रहे हैं व्रत तो इन बातों का रखें खास ख्याल       करें काले तिल के ये उपाय, घर में आती है सुख-समृद्धि       कब से शुरू हो रहा है रमजान का पवित्र महीना, जानें यहां       ताइवान अधिकारी के साथ सरकार के संबंधों को मिलेगा बढ़ावा       अमेरिका-ईरान के बीच अगले सप्ताह शुरू होगी वार्ता, परमाणु समझौते का मुख्य बिंदु       कोरोना संक्रमण के चलते दूसरे देशों को टीके की आपूर्ति कम कर सकता है भारत : गावी प्रमुख       अमेरिकी सांसद ने 'क्वाड प्लस फ्रांस' नौसेना अभ्यास को सराहा       वर्जीनिया में एलजी पद की दौड़ में शामिल पुनीत अहलूवालिया के पक्ष में उतरे कपिल देव       मध्य प्रदेश सीएम शिवराज ने बढ़ते कोविड मामलों पर जताई चिंता, बोले...       दुनियाभर के 27 अमीर देशों में 25 गुना तेज टीकाकरण       बढ़ते संक्रमण को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार अलर्ट, रेलवे स्टेशनों और हवाई अड्डों पर RT- PCR परीक्षण की तैयारी       आम की यह किस्म बारहों महीने देती है फल, राजस्थान के इस किसान ने किया विकसित       झारखंड और यूपी के कई इलाकों में हुई बारिश, जानें अपने राज्य का मौसम       पेट्रोल डीजल की खूब बचत करती हैं ये 4 कारें, इनका माइलेज है सबसे ज्यादा       नई किआ Seltos से लेकर हुंडई Alcazar तक, अप्रैल में लॉन्चिंग को तैयार ये धाकड़ एसयूवीज !       इन SUVs को जमकर खरीद रहे ग्राहक, कीमत है कम और फीचर्स हैं ज्यादा       फ्यूल सेविंग गैजेट्स के बारे में ये बाते नहीं जानते होंगे आप, जानें       ये हैं भारत की सबसे सस्ती फैमिली कारें, 7 लोगों का परिवार आसानी से हो जाएगा इनमें फिट