घर पर खाने के एवज में फ्रेंड ने भेज दिया 68,700 का बिल, सिर चकराया

घर पर खाने के एवज में फ्रेंड ने भेज दिया 68,700 का बिल, सिर चकराया

कई बार हम गर्मी की छुट्टियों में जब दूसरे शहर में घूमने जाते हैं तो सोचते हैं कि किसी दोस्त या रिश्तेदार के यहां रुक जाएं ताकि बाहर के खाने और ठहरने पर खर्च कम हो। साथ ही हेल्दी खाना मिलेगा और शहर के उन जगहों के बारे में जानकारी भी मिल जाएगी, जहां घूमा जा सकता है।

ऐसा ही कुछ सोचकर इटली की रहने वाली एक महिला ने अपनी एक पुरानी फ्रेंड को उसके परिवार से मिलने की इच्छा जताई। उसने अपने फ्रेंड के यहां पांच दिन रहने की योजना बनाई। उसने अपनी फ्रेंड को बताया कि वो, उसका पति और दो बच्चे आएंगे।

उस महिला की फ्रेंड दक्षिणी इटली में रहती है। फ्रेंड के घर जाने से एक दिन पहले महिला ने उससे आने-जाने और वहां रुकने की योजना के बारे में पूछा। इस पर उसकी फ्रेंड ने उसे पांच दिन रुकने के दौरान खाने-पीने पर होने वाले खर्च के तौर पर 68,700 रुपये का बिल भेज दिया।

उसके इस बर्ताव से वह महिला चौंक गई। उस महिला ने सोशल मीडिया पर अपने साथ उस फ्रेंड के बर्ताव को साझा किया। उसने लिखा है कि वह अपने फ्रेंड के बर्ताव से दुखी है। यह बेहद ही असंवेदनशील और व्यावसायिक रवैया है। एक फ्रेंड से ऐसी उम्मीद नहीं थी, वास्तविकता ये है कि हम इतनी बड़ी राशि का भुगतान भी नहीं कर सकते हैं।

उसने आगे लिखा है कि उसे खाने के बिल का भुगतान अपने फ्रेंड के साथ मिलकर करने में खुशी है, वो भी मुफ्त में नहीं रहना चाहती लेकिन...।


पार्टी में रौब जमान के लिए निगल लिया सिक्का, गले में फंसा तो जान पर बन आई

पार्टी में रौब जमान के लिए निगल लिया सिक्का, गले में फंसा तो जान पर बन आई

कई बार पार्टीज के दौरान आपने देखा होगा कि कुछ लोग दोस्तों और वहां मौजूद लोगों पर रौब जमाने के लिए नए-नए करतब दिखाते हैं, लोग उनकी वाहवाही भी करते हैं। लेकिन करतब के दौरान कुछ गड़बड़ी हो जाए या करतब ही कुछ उटपटांग हो तो उस शख्स को लेने के देने पड़ जाते हैं।

स्कॉटलैंड के ग्लासगो के रहने वाले 22 साल के ग्रेग इरविन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। दोस्तों के साथ पार्टी में उसने एक सिक्का निगल लिया, लेकिन जैसा उसने परिणाम सोचा था, वह उसके उलट हुआ।

ग्रेग ने इस करतब को पहले भी कई बार किया था, लेकिन इस बार सिक्का उसके गले के अंदर ग्रास नाल में फंस गया। इससे पहले जब उसने यह करतब किया था, तो सिक्का कुछ दिन के बाद शरीर से बाहर आ जाता था। इस बार ऐसा नहीं हुआ।

ग्रेग ने बताया कि आहार नाल में सिक्का फंसे होने के कारण वह खुद को अस्वस्थ महसूस करने लगा था। एक्स-रे कराने पर वह सिक्का साफ-साफ आहार नाल में दिखाई दे रहा था। आहार नाल में सिक्का फंसा होने के कारण वह कुछ खा नहीं रह था।

डॉक्टर्स ने एक ट्यूब की मदद से उस सिक्के को बाहर निकाला, जिसके बाद ग्रेग को राहत महसूस हुई। ग्रेग को इस घटना से निश्चित ही सीख मिली होगी कि ऐसे करतब या मजाक करने से बचना चाहिए, जिससे जान पर बन आए।


आज है अप्रैल माह का पहला प्रदोष व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और महत्व       क्या आप भी करते हैं खाना खाते समय ये गलतियां तो मां लक्ष्मी हो सकती हैं नाराज       गुरुवार को रखने जा रहे हैं व्रत तो इन बातों का रखें खास ख्याल       करें काले तिल के ये उपाय, घर में आती है सुख-समृद्धि       कब से शुरू हो रहा है रमजान का पवित्र महीना, जानें यहां       ताइवान अधिकारी के साथ सरकार के संबंधों को मिलेगा बढ़ावा       अमेरिका-ईरान के बीच अगले सप्ताह शुरू होगी वार्ता, परमाणु समझौते का मुख्य बिंदु       कोरोना संक्रमण के चलते दूसरे देशों को टीके की आपूर्ति कम कर सकता है भारत : गावी प्रमुख       अमेरिकी सांसद ने 'क्वाड प्लस फ्रांस' नौसेना अभ्यास को सराहा       वर्जीनिया में एलजी पद की दौड़ में शामिल पुनीत अहलूवालिया के पक्ष में उतरे कपिल देव       मध्य प्रदेश सीएम शिवराज ने बढ़ते कोविड मामलों पर जताई चिंता, बोले...       दुनियाभर के 27 अमीर देशों में 25 गुना तेज टीकाकरण       बढ़ते संक्रमण को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार अलर्ट, रेलवे स्टेशनों और हवाई अड्डों पर RT- PCR परीक्षण की तैयारी       आम की यह किस्म बारहों महीने देती है फल, राजस्थान के इस किसान ने किया विकसित       झारखंड और यूपी के कई इलाकों में हुई बारिश, जानें अपने राज्य का मौसम       पेट्रोल डीजल की खूब बचत करती हैं ये 4 कारें, इनका माइलेज है सबसे ज्यादा       नई किआ Seltos से लेकर हुंडई Alcazar तक, अप्रैल में लॉन्चिंग को तैयार ये धाकड़ एसयूवीज !       इन SUVs को जमकर खरीद रहे ग्राहक, कीमत है कम और फीचर्स हैं ज्यादा       फ्यूल सेविंग गैजेट्स के बारे में ये बाते नहीं जानते होंगे आप, जानें       ये हैं भारत की सबसे सस्ती फैमिली कारें, 7 लोगों का परिवार आसानी से हो जाएगा इनमें फिट