ओपी राजभर ने गिनाईं योगी जी के 100 दिन की उपलब्धियां

ओपी राजभर ने गिनाईं योगी जी के 100 दिन की उपलब्धियां

सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. आजमगढ़-रामपुर में समाजवादी पार्टी की हार के बाद उनके सुर सत्ताधारी नेताओं जैसे की तरह निकलने लगे. सीधे अखिलेश यादव पर ही निशाना साध दिया. अब योगी गवर्नमेंट के सौ दिन पूरे होने पर अपने ही ढंग से उपलब्धियां गिनाई हैं.

राजभर ने यह भी बोला कि 2024 आम चुनाव में फिर से सब इकट्ठा नजर आएंगे और बड़ा खेल होगा. अखिलेश यादव ही हमारा इंजन होंगे. उन्हीं के नेतृत्व में लोकसभा का चुनाव लड़ा जाएगा. प्रदेश की जनता आम चुनाव में बीजेपी को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है.

सोमवार को लखनऊ में मीडिया से वार्ता में राजभर ने योगी गवर्नमेंट के 100 दिन के काम पर प्रश्न खड़े किए बोला कि 100 दिन में गवर्नमेंट एक काम बता दें. इन 100 दिनों में सत्ताधारी दल ने प्रत्येक दिन नफरत की भाषा बोलने का काम किया है. गरीबों को शिक्षा, रोजगार से नहीं जोड़ा जा रहा है. उन्हें निःशुल्क का अनाज देकर कामचोर बनाया जा रहा है.

आरोप लगाया कि प्रदेश गवर्नमेंट मानती है कि विधानसभा चुनाव में राज्य कर्मचारियों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया है. जिसकी वजह से जनवरी महीने का उनका महंगाई भत्ता अभी तक नहीं दिया गया है, जबकि केंद्र गवर्नमेंट ने अपने कर्मचारियों को यह भत्ता मार्च महीने में ही दे दिया है. 

प्रदेश गवर्नमेंट की 100 दिन की उपलब्धियां यह है कि थाना, ब्लाक, तहसील हर स्थान अधिकारी काम के लिए पैसे मांग रहे हैं. छुआछुत के कारण दलित का बेटा सामान देने पहुंचता है तो लखनऊ में उसके साथ कैसा व्यवहार होता है सबने देखा है.

कहा कि आरोपियों के विरूद्ध अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई. उन्होंने प्रदेश गवर्नमेंट से प्रश्न किया है कि राजधानी लखनऊ में एक काम बता दें जो उन्होंने पूरा किया है. राजधानी में कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बीएसपी के ही काम दिखते हैं.