रैना ने अपने ऑफिशियल हैंडल से किया ये ट्वीट

 रैना ने अपने ऑफिशियल हैंडल से किया ये ट्वीट

आज क्रिकेटर सुरेश रैना पंजाब के पठानकोट शहर के गांव थरियाल में पहुंचे हैं। वहां उनकी बुआ आशा का आवास है, जिनके पति अशोक कुमार तथा पुत्र

कौशल की कुछ दिवस पूर्व मर्डर कर दिया गया था। दोनों मृतक रैना के फूफा तथा फुफेरे भाई हैं, इसलिए वे दुख व्यक्त करने बुआ के आवास पहुंचे हैं। रैना के साथ उनकी मां, भाई दिनेश रैना, सूरजपुर रहवासी मामा-मामी तथा भाभी भी साथ हैं।

आपको बता दें कि सुरेश रैना की बुआ कि फैमिली पर आरोपियों ने वॉर किया था। इस घटना में रैना के फूफा अशोक की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी। जबकि उनके पुत्र कौशल ने हॉस्पिटल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। घटना में रैना की बुआ आशा रानी भी गंभीर तौर पर घायल हो गई थीं। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों पर मर्डर सहित अन्य धाराओं के तहत केस दायर किया है। रैना ने अपने ऑफिशियल हैंडल से ट्वीट करके सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से केस की इन्वेस्टिगेशन कराने का आग्रह किया था।

वही घटना की खबर प्राप्त होते ही सीएम के आदेश के पश्चात् डीजीपी ने खास जांच टीम (एसआईटी) का गठन कर दिया था।एसआईटी का नेतृत्व आईजी बार्डर रेंज एसपीएस परमार कर रहे हैं। इसमें पठानकोट के एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना एवं एसपी इंवेस्टीगेशन प्रभजोत सिंह विर्क व धारकलां के डीएसपी रविंदर सिंह बतौर मेंबर सम्मिलित हैं। एडीजीपी लॉ एंड आर्डर ईश्वर सिंह को प्रतिदिन इन्वेस्टिगेशन की निगरानी का काम सौंपा गया है। वही अब सुरेश रैना अपनी भुआ के पहुंचे है, साथ ही मामले कि जांच भी लगातार जारी है।