शिखर धवन लॉकडाउन के घर में कर रहे ये काम

शिखर धवन लॉकडाउन के घर में कर रहे ये काम

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन लॉकडाउन के बीच अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। धवन इस समय में सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हो गए हैं।

वह आए दिन अपने बेटे जोरावर व पत्नी आयशा के साथ फोटोज़ व वीडियो शेयर करते रहते हैं। धवन अपने बेटे के बहुत ज्यादा करीब हैं। उन्होंने हाल ही में बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने फैंस को बताया कि उनका बेटा बिलकुल उन पर गया है।

बेटे जोरावर के साथ शेयर की तस्वीर
धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो के साथ अपने बेटे जोरावर की फोटो भी शेयर की है। दोनों के बचपन की फोटोज़ हैं व दिखने में हमशक्ल लग रहे हैं। धवन ने इस फोटो के साथ मजेदार कैप्शन लिखा है। धवन ने लिखा कि, 'सेब पेड़ से दूर नहीं गिरता है। ' जिसका मतलब है कि उनका बेटा उनसे बेहद अलग नहीं है। फैंस को बाप-बेटे की तस्वीर बहुत ज्यादा पसंद आ रही है।

शिखर धवन के रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने टीम इंडिया की ओर से कुल 34 टेस्ट मैच, 136 वनडे इंटरनेशनल व 61 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान धवन ने टेस्ट में 2315 रन, वनडे में रन व टी20 में 1588 रन बनाए हैं। धवन को 'गब्बर' के नाम से जाना जाता है व उनकी व रोहित शर्मा की जोड़ी लिमिटेड ओवर क्रिकेट में संसार व हिंदुस्तान की सफलतम जोड़ियों में से एक है।