रोबर्ट लेवांडोवस्की ने कहा- "केवल एक सप्ताह के आराम के उपरांत हर "

रोबर्ट लेवांडोवस्की ने कहा- "केवल एक सप्ताह के आराम के उपरांत हर "

जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर रोबर्ट लेवांडोवस्की ने बताया है कि टीम के प्रतियोगी 2020-21 सीजन के बीच अपने करियर के बेहद चुनौतीपूर्ण वर्ष

का सामना करने वाले हैं, क्योंकि इस सीजन में उन्हें बुंदेसलीगा, जर्मन कप और चैंपियंस लीग खिताब का बचाव करना है। बायर्न म्यूनिख को बुंदेसलीगा लीग में अपना पहला मुकाबला शाल्के के विरुद्ध शुक्रवार को खेला जाने वाला है।

लेवांडोवस्की ने समाचार एजेंसी सिन्हुआ से बोला, " हर कोई यूरोप की शीर्ष टीम को हराने के लिए बेताब होगा। शीर्ष पर बने रहना शीर्ष पर पहुंचने की तुलना में बेहद मुश्किल हो सकता है। मैदान के भीतर और बाहर हमें दोनों तरह की संभावित विवरणों पर विचार किया जाने वाला है।" उन्होंने बताया कि उनकी टीम पिछले सीजन की सफलता को दोहराने के लिए प्रतिबद्ध है। पोलैंड के कप्तान ने कहा, " हमने कुछ बड़ा किया है। लेकिन सफल होने के लिए आपको पिछली चीजों को भूलना होगा।" केवल एक सप्ताह के आराम के उपरांत हर 2 से 3 दिन में खेलना है। उन्होंने बताया, " हम सभी को अपने करियर में अब तक की सबसे बड़ी चुनौती से गुजरना होगा। हम उस चुनौती को पसंद करते हैं।"

चैंपियंस लीग 2019-20 सीजन के टॉप स्कोरर लेवांडोवस्की ने बताया कि, " एक अच्छी बात यह है कि जर्मन चैंपियन के पास इतने सारे युवा प्रतियोगी हैं और उनमें से सभी खुद को साबित करने के लिए उत्साहित हैं। आप इसे हर ट्रेनिंग सत्र में महसूस कर सकते हैं।" बायर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर ने बोला, "प्रत्येक बायर्न खिलाड़ी को अपने अहंकार को भूलकर चतुराई से काम लेना होगा, क्योंकि सभी को अब ब्रेक की आवश्यकता होगी। टीम की सफलता सभी खिलाड़ियों के योगदान पर निर्भर करता है।"