जाने, Honor 9X के संभावित फीचर्स व कीमत से जुडी खास बात

जाने, Honor 9X के संभावित फीचर्स व कीमत से जुडी खास बात

Honor 9X India Launch Today, Flipkart: Huawei का सब-ब्रांड हॉनर आज हिंदुस्तान में अपने लेटेस्ट Smart Phone हॉनर 9एक्स को लॉन्च करेगा. आधिकारिक लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर Honor 9X के लिए अलग से एक पेज़ को भी लाइव कर दिया गया था. Flipkart पर बने इस पेज़ से आगामी हॉनर 9एक्स Smart Phone के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी मिली है.

हॉनर 9एक्स की हिंदुस्तान में सीधी भिड़ंत Oppo के सब-ब्रांड रियलमी के Realme X2 व Xiaomi के Redmi K20 से होगी.

फ्लिपकार्ट पर अलग से बने पेज़ के बाद उम्मीद है कि Honor के औनलाइन स्टोर के अतिरिक्त लॉन्च के बाद Honor 9X Sale के लिए Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा.

Honor 9X Camera: फ्लिपकार्ट पर बने पेज़ से इस बात का पता चला है कि हॉनर 9एक्स में 16MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. इसके अतिरिक्त फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.8, साथ में 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा सेंसर व 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर मिलेगा.

फ्लिपकार्ट पर इस बात का भी जिक्र किया गया है कि Honor smartphone का रियर व फ्रंट कैमरा स्टूडियो-क्वालिटी पोर्ट्रेट शॉट्स क्लिक करेगा. याद रहे कि हॉनर 9एक्स पहले ही चाइना में उपलब्ध है, चीनी वेरिएंट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा, बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे, फुल-स्क्रीन डिस्प्ले व रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है. भारतीय वेरिएंट में भी इन विशेषता के दिए जाने की उम्मीद है.

Honor 9X Price in India (उम्मीद): हॉनर 8एक्स का अपग्रेड वर्जन होगा हॉनर 9एक्स. याद रहे कि Honor 8X 20,000 रुपये से कम के बजट वाला Smart Phone है तो ऐसे में उम्मीद है कि हॉनर का आगामी फोन भी इसी सेगमेंट में उतारा जा सकता है. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि चाइना में हॉनर 9एक्स की शुरुआती मूल्य 1,399 चीनी युआन (लगभग 14,369 रुपये) है. इस दाम में 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट बेचा जाता है.

Honor 9X Features (उम्मीद): हॉनर 9एक्स में 6.59 इंच आईपीएस एलसीडी स्क्रीन, हाईसिलिकॉन किरिन 710एफ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4000 एमएएच बैटरी है जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. चीनी वेरिएंट में 6 जीबी तक रैम व 128 जीबी तक स्टोरेज है. माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव है. वैसे इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि हिंदुस्तान में कौन-कौन से वेरिएंट को उतारा जाएगा.