वोडाफोन आइडिया ने अपने 98 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में किया बदलाव

 वोडाफोन आइडिया ने अपने 98 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में किया बदलाव

एयरटेल के नक्शेकदम पर चलते हुए वोडाफोन आइडिया ने अपने 98 रुपये वाले प्री-पेड प्लान को अपडेट किया है. इस अपडेट के बाद वोडाफोन आइडिया के इस प्लान में 12 जीबी हाई-स्पीड डाटा मिल रहा है, जबकि पहले सिर्प 6 जीबी डाटा मिलता था.

इससे पहले एयरटेल ने अपने 98 रुपये वाले प्लान को अपडेट किया था जिसमें 12 जीबी डाटा मिल रहा है.  वोडाफोन आइडिया व एयरटेल के 98 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसके अतिरिक्त प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मैसेजिंग की सुविधा मिल रही है. कायदे से देखें तो 98 रुपये वाले प्लान में डबल डाटा मिल रहा है.
वोडाफोन आइडिया का 98 रुपये वाला डबल डाटा प्लान वैसे चुनिंदा सर्किल में ही उपस्थित है. ऐसे में संभव है कि आपके सर्किल में 6 जीबी डाटा ही मिले. जिन सर्किल में 12 जीबी डाटा मिल रहा है, उनमें आंध्रप्रदेश, दिल्ली, कर्नाटक, केरल, मुंबई व यूपी (पूर्व) शामिल हैं.
जियो के पास भी 98 रुपये का एक प्री-पेड प्लान था जिसे कंपनी ने बंद कर दिया है. उसकी स्थान पर 129 रुपये का प्लान पेश किया गया है जिसमें कुल 2 जीबी डाटा, जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग व दूसरे नेटवर्क पर 1,000 मिनट की कॉलिंग मिलेगी. इसके अतिरिक्त 300 SMS की सुविधा मिलेगी.