Smart Phone गैलेक्सी S20 को जल्द ही करेगा मार्केट में पेश

Smart Phone गैलेक्सी S20 को जल्द ही करेगा मार्केट में पेश

साउथ कोरिया की टेक महान कंपनी सैमसंग ने अपने प्लान में परिवर्तन किया है। दरअसल सैमसंग 11 फरवरी को अपने S11 के बजाय नए नेक्स्ट जनरेशन के Smart Phone गैलेक्सी S20 को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल की आने वाले नए फोन की सबसे खास बात इसका 5X ऑप्टिकल जूम कैपेबिलिटी होगी।

कुछ समय पहले यूट्यूब पर सैमसंग नाम के चैनल से एक वीडियो पोस्ट की गई थी, जिसमें बताया गया  कि आने वाले सैमसंग के फोन में 5X जूम दिया जाएगा। ऐसा बोला जा रहा है कि ओप्पो कंपनी को ओप्पो रेनो 10X जूम के लिए प्रिज्म की सप्लाई करने वाली दक्षिण कोरियाई कंपनी ओपट्रॉन अब सैमसंग को 5X ऑप्टिकल जूम की सप्लाई करेगी।

खबरों के मुताबिक आने वाले प्रीमियम फोन में 5X जूम कैमरे ज़्यादा पॉपलुर हो गए हैं। निमार्ताओं ने मांग व राजस्व में वृद्धि की भविष्यवाणी की है। आने वाले S20 लाइनअप में 120 Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट की सुविधा होने की भी उम्मीद है।



S20+ Ultra के विशेषता लीकसैमसंग गैलेक्सी S20 अल्ट्रा (Samsung Galaxy S20 Ultra) के विशेषता लीक हो गए हैं। गैलक्सी S20 अल्ट्रा की लीक हुई फोटो से फोन के डिजाइन के बारे में पता लगा है।


बताया गया कि इसके पीछे एक क्वॉड-कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इस सेटअप में माइक्रोफोन होल के साथ एक एलईडी फ्लैश यूनिट भी शामिल है। इसके अलावा, हमें Smart Phone के फ्रंट में पंच होल कैमरा भी देखने को मिलता है। हमें Smart Phone के दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर व क्षमता बटन भी दिखाई दे रहे हैं।