मिड-रेंज Smart Phone मोटो G8 आज होगा मॉर्केट में पेश

मिड-रेंज Smart Phone मोटो G8 आज होगा मॉर्केट में पेश

लेनोवो (lenovo) की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला आज (21 मई) अपना मिड-रेंज Smart Phone मोटो G8 क्षमता रोशनी लॉन्च करने के लिए तैयार है। 

इस फोन फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया जाएगा, साथ ही ये फोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव फोन होगा। कंपनी ने इस फोन को पिछले महीने यूरोप में लॉन्च किया था, जहां इसे दो कलर रोयल ब्लू व आर्कटिक ब्लू कलर में पेश किया गया है, तो उम्मीद है कि ये फोन यहां भी इन्हीं कलर में लाया जाएगा। इस फोन की सबसे खास बात इसकी दमदार बैटरी व ट्रिपल कैमरा है। आईए जानते हैं कैसे हैं इसके फीचर्स।

इस फोन में 6.5-इंच का HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रेजोलूशन 720x1600 पिक्सल्स होगा। फोन के डिस्प्ले पर वॉटरड्रॉप नॉच दिया जाएगा। फोन में ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर, 4जीबी की रैम व 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। ये फोन ऐंड्रॉएड 9 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है।

फोन में कुल 4 कैमरे



कैमरे की बात करें को फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन के बैक साइड पर 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस व 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। यानी कि इस मिड-रेंज फोन में यूज़र्स को कुल 4 कैमरे प्रयोग करने का एक्सपीरिएंस मिलेगा।

सबसे खास है इसकी बैटरी
पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि ये सिंगल चार्ज में 3 दिन तक चल जाती है, जबकि 35 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलता है। इसके अतिरिक्त आप 100 घंटे तक लगातार म्यूजिक सुन सकते हो व 19 घंटों तक विडियो देख सकते हो।



इतनी हो सकती है कीमत
यूरोपियन बाजार में इस फोन को 169 यूरो (करीब 13,870 रुपये) की मूल्य पर लॉन्च किया गया था। यानी कि हिंदुस्तान में इस मिड सेगमेंट में उतारा जा सकता है।