कुमार मंगलम बिड़ला ने बोला, "अगर सरकार राहत नहीं देती तो...

 कुमार मंगलम बिड़ला ने बोला,  "अगर सरकार राहत नहीं देती तो...

आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमेन कुमार मंगलम बिड़ला ने बोला है कि अगर सरकार राहत नहीं देती है, तो वोडाफोन-आइडिया बंद हो जाएगी. बिड़ला ने शुक्रवार को एक समिट में यह बात कही है. 

उन्होंने बोला कि अगर सरकार मांगी गई राहत नहीं देती है, तो हमें अपनी दुकान अर्थात वोडाफोन-आइडिया को बंद करना पड़ेगा. बिड़ला ने यह बात उस सवाल के जवाब में कही, जिसमें उनसे सरकार से राहत नहीं मिलने की स्थिति में कंपनी की रणनीति के बारे में पूछा गया था. बिड़ला वोडाफोन- इंडिया व आइडिया सेल्युलर के विलय से बनी कंपनी वोडाफोन-आइडिया के चेयरमेन हैं.

अपने इस बयान के माध्यम से बिड़ला ने इशारा दिया है कि अगर सरकार से राहत नहीं मिलती है, तो वे कंपनी में कोई व निवेश नहीं करेंगे. बिड़ला ने कहा, 'डूबते पैसे में व पैसा निवेश कर देने का कोई मतलब नहीं है.' उन्होंने बोला कि अगर सरकार से राहत नहीं मिलती है, तो वे कंपनी को दिवाला प्रक्रिया में ले जाएंगे.

बिरला के इस बयान से देश के तीसरे सबसे बड़े टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर के भविष्य पर काले बादल मंडराने लगे हैं. केएम बिड़ला का यह बयान उनके टेलिकॉम वेंचर के ओवरसीज पार्टनर वोडाफोन के सीईओ Nick Read द्वारा पिछले महीने दिये गए उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने बोला था कि 'अगर आपको कोई निवारण नजर नहीं आ रहा है, तो स्थिति गंभीर है.इससे आप लिक्विडेशन की तरफ बढ़ रहे हैं.'