iQoo 3 को जल्द ही भारतीय बाजार में किया जाएगा पेश

iQoo 3 को जल्द ही भारतीय बाजार में किया जाएगा पेश

iQoo 3 को जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा. इसकी जानकारी ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से मिली है. इस फोन के लिए Flipkart पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनाई गई है.

ऐसे में यह बोलना गलत नहीं होगा कि इसे जल्द ही भी भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. Flipkart पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, इस फोन को 17 जनवरी को रिवील किया जाएगा. वहीं, कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन चीनी बाजार में 14 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. इसकी टक्कर OnePlus, Huawei व Xiaomi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स से होगी.

Flipkart पर बनाई iQoo 3 की माइक्रोसाइट: यहां दी गई जानकारी के मुताबिक, यह Smart Phone परफॉर्मेंस, क्षमता व इनोवेशन को फिर से परिभाषित करेगा. साथ ही यह भी बोला जा रहा है कि फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा. फोन में दमदार बैटरी, बेहतरीन कैमरा समेत गेमिंग परफॉर्मेंस का अलग अनुभव मिलेगा.

कुछ समय पहले इस फोन को TENAA पर लिस्ट किया गया था. यहां दी लिस्टिंग के मुताबिक, इस Smart Phone में 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 x 2400 है. यह फोन स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से लैस होगा. फोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है. पहला 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज तो दूसरा 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज. इससे ज्यादा जानकारी वैसे फोन के बारे में नहीं मिली है.

वहीं, Weibo पर दिए गए एक टीजर से पता चला है कि फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया जा सकता है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है. इसके अतिरिक्त iQoo 3 की कुछ इमेजेज भी लिक हुई थीं. उसके मुताबिक, फोन में पंच-होल डिस्प्ले उपस्थित होगा. साथ ही 12 जीबी तक की रैम भी दी जा सकती है. यह फोन 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा.