OPPO F15 में कंपनी ने दिया यह खास फीचर्स, जानिए

OPPO F15 में कंपनी ने दिया यह खास फीचर्स, जानिए

टेक्नोलॉजी के मुद्दे में आज हम बहुत आगे निकल चुके हैं व इसमें स्मार्टफोन्स ने सबसे जरूरी किरदार निभाई है। एक प्रमुख Smart Phone ब्रांड के तौर पर OPPO बेहतरीन टेक्नोलॉजी वाले शानदार फोन्स बनाने के लिए जाना जाता है। OPPO की तरफ से 2020 में F15 पहली पेशकश है व ये फोन OPPO की प्रसिद्ध F सिरीज़ में एक नया एडिशन है। तो आइए रिव्यू करते हैं कि ये फोन आपके लिए कैसे एक बेस्ट Smart Phone साबित होने वाला है।

डिज़ाइन: OPPO F15 को देखकर लगता है कि यह फोन 2020 में डिज़ाइन के मुद्दे में टॉप पर रहने वाला है। यह फोन देखने में खूबसूरत तो है ही, साथ ही यह रोशनी वेट व 7.99 mm के स्लिम डिजाइन के साथ भी आता है। इस फोन का वज़न सिर्फ 172 ग्राम है। 20:9 स्क्रीन रेशियो वाला यह फोन बहुत ज्यादा हैंडी लगता है व कम वजन होने की वजह से यह आपकी जेब को भारी भी नहीं लगता।

#OPPO F15 दो कलर्स - लाइटनिंग ब्लैक व यूनिकॉर्न व्हाइट में आता है। इसके बैक पैनल को ग्रेडियंट फिनिशिंग दी गई है व कलर को बहुत ज्यादा अच्छे और शॉर्प ढंग से दिखाया गया है। जब फोन के बैक पर रोशनी पड़ती है तो इसकी खूबसूरती देखते ही बनती है। OPPO F15 चार कैमरों के साथ आता है लेकिन उन सभी कैमरों को कम स्थान में ठीक तरह से लगाया गया है, जिससे बैक पैनल खूबसूरत दिखता है। रियर में कैमरा के डेकोरेटिव रिंग व सर्फेस को उठाया गया है ताकि लैंस को खरोंच से बचाया जा सके। संक्षेप में कहें तो OPPO F15 का डिज़ान स्टाइलिश होने के साथ-साथ अल्ट्रा-पोर्टेबल है जो आपको परफेक्ट होने का एहसास देगा।

डिस्प्ले: OPPO F15 में 6.4 इंच की फुल FHD+ AMOLED स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सेल है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.7% है व इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इसका डिस्प्ले शॉर्प लगता है जो आपके गेमिंग व व्यू एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है। यह Widevine L1 से सर्टिफाइड है, मतलब कि आप HD में YouTube, Netflix या Amazon Prime वीडियो सरलता से देख सकते हैं। OPPO F15 में आपके आंखों का भी ख्याल रखा गया है। इसमें TÜV Rheinland द्वारा सर्टिफाइड DC स्क्रीन डिमिंग 2.0 की तकनीक दी गई है। यह तकनीक लो रोशनी में भी आपकी आंखों को सुरक्षित रखती है।

कैमरा: आपकी जानकरी के लिए हम आपको बटका दें कि अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं तो OPPO F15 का 48 MP AI क्वाड कैमरा सेटअप इसमें आपकी बहुत मदद कर सकता है। अल्ट्रा वाइड एंगल मैक्रो लेंस के साथ 48MP वाला इसका कैमरा क्लियर क्वालिटी के साथ नेचुरल फोटोज़ लेने में पूरी तरह से सक्षम है। 48MP वाले रियर सेंसर को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह अधिक डिटेल के साथ शॉर्प व बेहतरीन क्वालिटी वाली फोटोज़ कैप्चर कर सके।