Honda ने कोटक महिंद्रा के साथ मिलकर नयी Honda City को लिए इस फाइनेंस स्कीम को किया तैयार

Honda ने कोटक महिंद्रा के साथ मिलकर नयी Honda City को लिए इस फाइनेंस स्कीम को किया तैयार

जापान की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Honda ने भारतीय मार्केट में अपने ग्राहकों के लिए एक नए फाइनेंस स्कीम को लांच किया है. होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने इस फाइनेंस स्कीम के तहत कोटक महिंद्रा प्राइम लिमिटेड व HDFC बैंक के साथ हाथ मिलाया है.

लॉकडाउन के चलते वाहन निर्माता कंपनियां बिक्री को लेकर खासी परेशान हैं, अब नए फाइनेंस स्कीम के साथ बिक्री में सुधार की योजना बनाई जा रही है.

Honda ने कोटक महिंद्रा के साथ मिलकर नयी Honda City को लिए इस फाइनेंस स्कीम को तैयार किया है. इस स्कीम के तहत ग्राहक 6.99% की ब्याज दर से 5 वर्ष तक के लिए कार को फाइनेंस करवा सकते हैं. इसके अलावां पहले तीन महीने के लिए कंपनी प्रति लाख रुपये के अमाउंट पर महज 999 रुपये की EMI का भी विकल्प दे रही है.

Honda City पर डिस्काउंट: कंपनी इस कार की खरीद पर छूट भी दे रही है, जून महीने में इस कार की खरीद पर ग्राहक सारे 1 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं. इसके अलावां कंपनी एक्सचेंज ऑफर व अन्य छूट भी दे रही है. हाल ही में कंपनी ने इस कार को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर मार्केट में पेश किया है.


Honda City भारतीय मार्केट में पेट्रोल व डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ उपलब्ध है. इसके पेट्रोल वेरिएंट में कंपनी 1.5 लीटर की क्षमता का BS6 इंजन का इस्तेमाल किया गया है. जो 119 PS की क्षमता व 145 NM का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं डीजल वैरिएंट में कंपनी ने 1.5 लीटर की क्षमता का BS4 इंजन दिया गया है. जो कि 100 PS की क्षमता व 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. सामान्य तौर पर इस पेट्रोल इंजन 18 किलोमीटर प्रति लीटर व डीजल वैरिएंट 25.6 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है.