फ्री फायर इंडिया टुडे लीग की विजेता टीम को मिलेंगे 8.5 लाख

फ्री फायर इंडिया टुडे लीग की विजेता टीम को मिलेंगे 8.5 लाख

15 दिनों के जोरदार ऑनलाइन क्वालिफायर के बाद 12 टीमों ने फ्री फायर इंडिया टुडे लीग-2019 के फाइनल में जगह बनाई है. फाइनल 12 अक्टूबर को नई दिल्ली के सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम में खेला जाएगा. ग्रैंड फिनाले शनिवार को सुबह 10:30 बजे शुरू होगा.

Image result for फ्री फायर इंडिया टुडे लीग की विजेता टीम को मिलेंगे 8.5 लाख

देशभर की हजारों टीमें में से 12 टीमें चुनी गई हैं, जो ग्रैंड फिनाले में जोर आजमाइश करती दिखेंगी. शीर्ष 12 टीमें के सभी खिलाड़ियों को निर्धारित प्राइज के अलावा मोबाइल फोन दिए जाएंगे. 12 अक्टूबर को जीतने वाली टीम नवंबर में ब्राजील में होने वाले फ्री फायर ग्लोबल टूर्नामेंट- फ्री फायर वर्ल्ड सीरीज में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी.

इंडिया टुडे और गेरेना ने भारत में सबसे बड़ी फ्री फायर बैटल रॉयल लीग शुरू करने के लिए हाथ मिलाया है. देश में ई-स्पोर्ट्स की व्यापक लोकप्रियता को देखते हुए फ्री फायर इंडिया टुडे लीग की यह बड़ी पहल है.

फ्री फायर इंडिया टुडे लीग की विजेता टीम को 8.5 लाख रुपये मिलेंगे, जबकि दूसरी, तीसरी और चौथे स्थान की टीमों को क्रमशः 4 लाख रुपये, 2 लाख रुपये और 1 लाख रुपये मिलेंगे. फाइनल के लिए नई दिल्ली आने वाली टीमों के लिए यात्रा भत्ता प्रदान किया जाएगा और 15 लाख रुपये के मोबाइल फोन उपलब्ध हैं.