पत्नी हर रोज करती थी यह काम, जब पति ने किया मना तो डाल दिया केरोसिन

पत्नी हर रोज करती थी यह काम, जब पति ने किया मना तो डाल दिया केरोसिन

पति ने पत्नी को पड़ोस में रहने वाले युवक से बात करने से रोका। इस पर पत्नी और पड़ोसी से चार दिन पहले पति का विवाद हुआ।

दो दिन पहले पति ने एसपी कार्यालय जाकर पत्नी और पड़ोसी की शिकायत की। रोकटोक से गुस्साई पत्नी ने पति पर केरोसिन डालकर आग लगा दी, जिससे पति 50 फीसदी तक जल गया है। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

भीम नगर अरोरा फार्म गली नंबर 3 निवासी अरविंद जाटव (35) पुत्र बिहारीलाल जाटव की पत्नी आशा जाटव पड़ोस में रहने वाले केदार बघेल 40 से बातचीत करती हैं।

24 जून को अरविंद ने पत्नी को केदार से बात करने से रोका। पत्नी ने बात नहीं मानी। इसके बाद पति ने केदार को समझाया। केदार ने कहा कि उसने आशा को 50 हजार रुपए रखने को दिए थे, जिसमें से आशा ने 5 हजार खर्च कर दिए हैं।

इस बात पर अरविंद और केदार के बीच में बहस हुई। बाहस के 2 दिन बाद 26 जून को केदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर अरविंद की पिटाई कर दी। इसकी शिकायत अरविंद ने एसपी कार्यालय में की। आवेदन में पत्नी का नाम लिखकर बताया कि उसकी पत्नी केदार के साथ मिली है। इससे पत्नी आशा भड़क गई।

शुक्रवार को आशा पति के खिलाफ रिपोर्ट करने शहर कोतवाली गई। नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसारकोतवाली में मामला पारिवारिक होने से उसे समझाकर घर भेज दिया गया। घर लौटकर गुस्साई आशा ने पति पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। आग लगाने के बाद आरोपिता भाग निकली। पड़ोसियों ने किसी तरह से आग पर काबू कर पति को अस्पताल पहुंचाया।