कपिल के शो में वीकेंड गेस्ट के तौर पर आये इस एक्टर ने खोले कई राज़...

कपिल के शो में वीकेंड गेस्ट के तौर पर आये इस एक्टर ने खोले कई राज़...

टीवी का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस वीकेंड गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड के दो महान कलाकार नजर आएं थे। ये कलाकार अपने जमाने में बहुत ज्यादा हिट रहे व कई फिल्मों में कार्य भी किया जिन्हें आ भी माना जाता है। बता दें, यहां हम बात कर रहे हैं शक्ति कपूर व उनकी साली होने के साथ बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी की। यानि इस बार जमकर धमाल हुआ है व साथ ही कई खुलासे भी हुए हैं। आइये जानते हैं उनके बारे में कुछ खास राज़।

Image result for शक्ति कपूरदरअसल, कपिल शर्मा ने शो में शक्ति कपूर से पूछा कि जब उनके पिता ने उनकी फिल्म देखी तो उनका क्या रिएक्शन था? ये बहुत ही मज़ेदार रहा व उन्होंने इसका जवाब भी मज़ेदार ढंग से ही दिया है। शक्ति कपूर ने बताया कि जब उनके पिता व मां उनकी फिल्म देखने गए थे, तो फिल्म के पहले सीन में उन्होंने जो किया उसे देखने के बाद उनके पिता जी को गुस्सा आ गया व वह उनकी मां को चलाने के लिए कहने लगे। उन्होंने बताया कि उनकी मां को उठाते हुए उनके पिता ने बोला साला, गुंडा जब तूं दिल्ली में था चार स्कूलों से निकला गया इसके बाद धक्केमार-मारकर हर स्कूल में डाला। फिल्मों में गया उधर भी वही, कार्य कर रहा है।

शक्ति कपूर की ये बात सुनने के बाद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी जीवन से जुड़े कई व किस्से भी लोगों के बीच रखें थे। वहीं, एक्ट्रेस व शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने शक्ति कपूर की तारीफ करते हुए बोला कि वह बेहद ही शरीफ इंसान है। अब ये शो जब देखेंगे तो व मज़ा आने वाला है जिसे आप देख सकते हैं।