टाइगर के साथ कार्य करने के लिए ऋतिक रोशन ने किया कुछ ऐसा की...

टाइगर के साथ कार्य करने के लिए ऋतिक रोशन ने किया कुछ ऐसा की...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जल्द ही बिहारी बाबू बनकर बॉक्स कार्यालय पर दस्तक देने वाले हैं. 'सुपर 30' (Super 30) फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिला है तो वहीं फिल्म से भी लोगों को बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं. इस बीच ऋतिक रोशन से जुड़ी बड़ी समाचार आई है. खबरों की मानें तो ऋतिक 'सुपर 30' फिल्म के बाद टाइगर के साथ जिस फिल्म में नजर आएंगे उसके लिए उन्हें मोटी रकम दी गई है.

ऋतिक रोशन आखिरी बार यामी गौतम के साथ 'काबिल' (Kaabil) फिल्म में नजर आए थे. यह फिल्म वर्ष 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के रिलीज के 2 वर्ष बाद ऋतिक बॉक्स कार्यालय पर वापसी करने जा रहे हैं. इस फिल्म के बाद ऋतिक व टाइगर श्रॉफ एक ही फिल्म में साथ नजर आएंगे. हालांकि अभी तक इस फिल्म का नाम नहीं रखा गया है. यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद की है जिसमें यह दोनों महान एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे जो कि एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस फिल्म के लिए मोटी रकम ली है. बोला जा रहा है कि ऋतिक रोशन ने इस फिल्म के लिए 48 करोड़ रुपए लिए हैं.समाचार तो यह भी है टाइगर श्रॉफ ने भी इस फिल्म में बाकी फिल्मों की अपेक्षा ज्यादा फीस ली है. एंटरनेटमेंट वेबसाइट से बात करते हुए एक्टर के करीबी सूत्र ने बताया- 'सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ऋतिक vs टाइगर के लिए ऋतिक को 48 करोड़ रुपए दिए गए हैं. फिल्म में जबरदस्त एक्शन होगा. बाकी सुपरस्टार्स फिल्म से प्रोफिट पर्सनटेज लेते हैं, जबकि ऋतिक फीस.'

सूत्रों की मानें तो 'फिल्म के प्रोड्सूसर्स को इससे पूरी तरह सहमत है क्योंकि फिल्म में ऋतिक का होने का मतलब है फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिलना. यहां तक कि ऋतिक की फिल्म के सेटेलाइट व डिजिटल राइट्स ज्यादा मूल्य मिलती है. इसलिए प्रोड्यूसर्स को लगता है कि फिल्म की लागत निकालना सरल होगी.' बोला जा रहा इस फिल्म में वाणी कपूर भी होंगी.यह फिल्म यशराज बैनर के तले बन रही हैं.

आपको बता दें, बीते दिनों इसी फिल्म के दो स्टार्स को पुलिस ने आतंकी समझकर पकड़ लिया था. यह पूरा मुद्दा महाराष्ट्र के पालघर जिले का है. इन दोनों एक्टर्स को आतंकियों की वेषभूषा में एटीएम गार्ड अनिल महाजन ने पंचवटी नाना एरिया में देखा था. गार्ड को दोनों लोग संदिग्ध लगे. गार्ड ने घर से टिफिन लेकर नहीं आया था इसलिए कुछ खरीदने के लिए गया था. वहां पर एक आदमी सिगरेट खरीद रहा था व आतंकी की गेटअप में दूसरा आदमी वैन में उसका इंतजार कर रहा था.

गार्ड ने तुरंत अपने भाई को फोन लगाया जो पुलिस में है. पुलिस विभाग में अफरातफरी मच गई व सीसीटीवी की बदौलत दोनों लोगों को पकड़ा गया. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि दोनों फिल्मी कलाकार हैं व शूटिंग की वजह से आतंकियों जैसा गेटअप किया हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह दोनों यशराज फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे. पुलिस दोनों को लेकर फिल्म के सेट पर पहुंचीं व दोनों एक्टर्स की बात ठीक निकली. खबरों की मानें तो इन दोनों एक्टर्स का नाम बलराम गिनवाला व अरबाज खान है. उस वक्त ऐसी खबरें आई थीं कि यह दोनों ऋतिक रोशन व टाइगर श्रॉफ की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.