ऐसा पहली बार होने जा रहा बॉलीवुड के दो एक्शन हीरो माने जाने वाले सुपरस्टार एक साथ एक फिल्म का बनेंगे हिस्सा

ऐसा पहली बार होने जा रहा बॉलीवुड के दो एक्शन हीरो माने जाने वाले सुपरस्टार एक साथ एक फिल्म का बनेंगे हिस्सा

सुपर 30 के बाद ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी एक्शन फिल्म वॉर को लेकर चर्चा में हैं। ऐसा पहली बार होने जा रहा है जह बॉलीवुड के दो एक्शन हीरो माने जाने वाले सुपरस्टार एक साथ एक फिल्म का हिस्सा बनेंगे। वो भी फिल्म में एक दूसरे के खिलाफ खड़े होते नजर आयेंगे।

टाइगर श्रॉफ ये बात काफी समय से कहते आए हैं कि वह ऋतिक रोशन को अपनी प्रेरणा मानते हैं। ये उनके लिए बहुत बड़ी बात है कि इस फिल्म में उन्हें ऋतिक के साथ स्क्रीन शेयर करने और उनके अपोजिट काम करने का मौका मिल रहा है।

पहली बार टाइगर के साथ अपने रिश्ते पर ऋतिक ने एक खुलासा किया है। ऋतिक ने बताया है कि वॉर फिल्म को साइन करने की सबसे बड़ी वजह उनके लिए टाइगर रहे हैं। चलिए जानते हैं कि ऋतिक ने क्या कहा है।

ऋतिक-टाइगर
मैं उससे प्रेरित हो रहा हूं

एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने टाइगर के साथ अपने रिश्ते पर कहा कि मैं बहुत खुश हूं । एक समय ऐसा था जह वो मुझसे प्रेरित हुआ करता था। आज मैं उससे प्रेरित हो रहा हूं। इसका मतलब एक सर्कल पूरा हो गया।

ऋतिक-टाइगर
मैं बहुत आलसी हो गया था और तभी

ऋतिक ने आगे बताया कि सुपर 30 करने के बाद मैं आलसी हो गया था। मैं बस खाना खा रहा था। वर्कआउट मेरा थम चुका था। मैं बहुत खुश था। इसके बाद मेरे मन में ख्याल आया कि वापसी कैसे करूं अब। मेरे लिए कहानी का चुनाव अहम है। मुझे ऐसी कहानी की तलाश थी जो मेरी पिछली फिल्म की तरह एम्पावर कर सके।