किशोरी को घर ले जाकर युवक ने किया बलात्कार और फिर हुआ ये...

 किशोरी को घर ले जाकर युवक ने किया बलात्कार और फिर हुआ ये...

हाल ही में क्राइम का एक मुद्दा मसूरी से सामने आया है। ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है उसमे किशोरी को घर ले जाकर एक युवक ने बलात्कार किया गया है। इस मुद्दे में विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। मिली खबरों के मुताबिक़ बलात्कार के दौरान आरोपी का साथी बाहर पहरा दे रहा था व पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने बलात्कार व धमकी की धाराओं में रिपोर्ट पंजीकृत की है। इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने किशोरी को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा है। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ मसूरी थाना क्षेत्र की कालोनी में रविवार दोपहर 20 वर्षीय युवक पड़ोस में ही रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी को फुसलाकर घर ले गया व आरोपी को पता था कि घर के अंदर कोई नहीं है।

Image result for बलात्कार 

वहीं इस मुद्दे में यह भी खबरें हैं कि आरोपी ने किशोरी को घर बुलाकर पहले बातें की, फिर उसे कमरे में खींच लिया व मुख्य दरवाजा बंद कर लिया व निगरानी के लिए उसने अपने एक साथी को घर के बाहर पहरे के लिए छोड़ दिया था, जिससे घर की तरफ कोई आदमी आए तो वह फोन करके सूचना दे दे। इस मुद्दे में बलात्कार के बाद किशोरी को धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो मर्डर कर देंगे व पीड़िता किसी तरह घर पहुंची व मां को घटना के बारे में बताया।

वहीं किशोरी के पिता ने युवक के परिजन एवं पड़ोस के लोगों से शिकायत की, लेकिन उन्होंने बात नहीं सुनी व पीड़िता के पिता ने युवक के विरूद्ध रिपोर्ट पंजीकृत कराई है। इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक़ थाना प्रभारी प्रवीन शर्मा ने बताया कि ''आरोपी फैजल के विरूद्ध दुष्कर्म, धमकी और पोस्को एक्ट में रिपोर्ट पंजीकृत की गई है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा जा चुका है। '' वैसे यह पहला मुद्दा नहीं है इसके पहले कई ऐसी मुद्दे सामने आ चुके हैं।