ड्राइवर का ऐसा कारनामा, जो आपको नहीं करने देगा यह काम...

ड्राइवर का ऐसा कारनामा, जो आपको नहीं करने देगा यह काम...

एक मिनट में अगर आपको 40 रुपये का लाभ होने लगे तो शायद आप भी लालच में आ जाएंगे। लेकिन उस 40 रुपये का लाभ करने के लिए आपको क्या गंवाना पड़ेगा यह आप भी नहीं सोच सकते। ऐसा ही एक मुद्दा करने वाले एक युवक अभिषेक के साथ हुआ। उसे 10.10 रुपये के चार करारे नोट तो मिल गए। लेकिन इस दौरान उसके कार मालिक को 10 लाख रुपये व एक महंगे मोबाइल का झटका लग गया।

Image result for ड्राइवर ने 40 रुपये कमाकर ऐसे गंवाए मालिक 10 लाख रुपये

असल में यह दिल्ली में सक्रिय ठक-ठक रैकेट का ट्रैप था जसिमे ड्राइवर फंस गया। अभिषेक कारोबारी महेश चंद का कार चालक है। मंगलवार को महेश किसी महत्वपूर्ण कार्य से राजेन्द्र नगर स्थित एक बैंक में आए थे। महेश बैंक में चले गए व अभिषेक कार में ही बैठा रहा।

बैंक में जाने से पहले महेश अपना एक बैग कार की पिछली सीट पर छोड़ गए। बैग के अंदर 10 लाख रुपये थे। लेकिन महेश ने यह बात अपने ड्राइवर को नहीं बताई। इसी दौरान किसी ने कार का शीशा खटखटाया। अभिषेक शीशा नीचे किया तो एक युवक ने बताया कि आपकी कार के नीचे आपके 10-10 रुपये के नोट पड़े हैं।

अभिषेक ने कार से नीचे उतरकर नोट उठाने शुरु कर दिए। इसी दौरान मौका देखकर किसी ने कार में से बैग पार कर दिया। कुछ देर बाद महेश वापस आया तो उसने अभिषेक से बैग के बारे में पूछा। यह सुनते ही अभिषेक के होश उड़ गए। उसने थोड़ी देर पहले ही घटी सारी बात महेश को बताई। अभिषेक ने फौरन मुद्दे की सूचना दिल्ली पुलिस को दी।

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले सारी वारदात सामने आ गई। पुलिस ने महत्वपूर्ण जांच-पड़ताल के बाद मुद्दा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी से मिले फुटेज के बाद आरोपियों की तलाश की जा रही है। जानकारों की मानें तो फुटेज में जो तस्वीर सामने आई हैं उनकी पहचान पुलिस ने कर ली है।