कपिल शर्मा के शो में लौट रहे हैं सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा के शो में लौट रहे हैं सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी अभी तक की सबसे पसंदीदा कॉमेडियन जोड़ी है । कपिल के शो में गुत्थी, रिंकू भाभी, डॉक्टर मशहूर गुलाटी जैसे अपने यूनिक किरदारों से दर्शकों को हंसाने वाले सुनील ग्रोवर ने अपने फ़ैंस को इतना हंसाया है कि हर कोई इस जोड़ी को अब फ़िर से साथ देखना चाहता है । कपिल शर्मा तो अपने लोकप्रिय शो, द कपिल शर्मा शो से टीवी पर एक बार फ़िर वापस लौट आए है और लोग उनके शो और उनकी कॉमेडी को खूब पसंद भी कर रहे है लेकिन इसी के साथ फ़ैंस उनके जोड़ीदार सुनील ग्रोवर को आज भी मिस कर रहे हैं क्योंकि इस बार सुनील ग्रोवर कपिल के साथ दर्शकों को हंसाते हुए नजर नहीं आ रहे है । फ़्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ने कपिल से और उनके शो से दूरी बना ली थी ।


सुनील ग्रोवर ने अपने ट्वीट से दी हिंट

लेकिन सुनील ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे पढ़कर लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद सुनील कपिल के शो में वापस लौटने के बारें में हिंट दे रहे है । लोगों को लग रहा है कि, सुनील जल्द ही कपिल के शो द कपिल शर्मा शो में लौट सकते है ।


हालांकि अभी तक कुछ क्लीयर नहीं हुआ है लेकिन उनके ट्वीट से इसी तरह के कयास लगाए जा रहे है । सुनील ने अपने ट्वीट में लिखा, "सब कुछ मिल जाता है । कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता । इसलिए हमेशा दूसरों के आभारी रहो । यही मूल मंत्र है । और हां, खूब हंसो । बाकी.... मेरे हसबैंड मुझको....।"

गौरतलब है कि सुनील और कपिल के झगड़े ने एक बड़ा रूप अख्तियार कर लिया था । फ़्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ने कपिल से दूरी बना ली । हालांकि सभी ने सुनील को मनाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह अपने फ़ैंसले पर अड़े रहे । लेकिन अब उनके ट्वीट को देखकर एक उम्मीद जागी है ।