डायरेक्टर ने पहनाए इतने भारी इयररिंग्स, इस एक्ट्रेस के कान का हुआ ऐसा हाल

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस शाइनी दोषी ने छोटे पर्दे के शो श्रीमद् भागवत महापुराण में अपने किरदार के बारे में बात की है. जी हाँ, इस शो में वह राधा का किरदार निभा रही है और इस बारे में उन्होंने बातें की है.

Image result for डायरेक्टर ने पहनाएं इतने भारी इयररिंग्स कि एक्ट्रेस के कान से आने लगा खून

हाल ही में उन्होंने कहा "जब मेरी लुक टेस्ट हुई तब मैंने उसका खूब आनंद लिया। मेरे पोशाक काफी भारी थे और वो मुझे काफी अच्छे लग रहे थे जब तक ये पता नहीं चला था कि घाघरा 4 से 5 किलो का था और मेरे इयररिंग्स इतने भारी थे कि मेरे कानों से खून आने लगा था। और इस समय मुझे काफी दर्द का एहसास हुआ।

Image result for शाइनी दोषी

लेकिन इसका परिणाम इतना सुंदर था की दर्द की ओर ध्यान ही नहीं गया। मैं अपने आपको खुश नसीब मानती हूं कि मुझे शो में राधा का किरदार निभाने का मौका मिला।"

आप सभी को बता दें कि कलर्स की नया पौराणिक सीरीज, श्रीमद् भागवत महापुराण सबसे गहरे आध्यात्मिक साहित्य के पारलौकिक ज्ञान को स्पष्ट करेगा जिसमें भगवान कृष्ण (रजनीश दुग्गल) और राधा (शाइनी दोषी) सूत्रधार के रूप में नजर आने वाले हैं.

Related image

इसी के साथ आगे उन्होंने आगे कहा," कई बार मैं सीन कर लेती थी और उस सीन में एसा क्यों हो रहा था उसका कारण नहीं समझ पाती थी और डायरेक्टर से जाकर इस सीन के पीछे का कारण पूछती थी। इस शो ने मुझे कई चीज़े सिखाई है और मैंने भागवत गीता ( इंग्लिश में लिखित) पढ़ना भी शुरू किया है। मैं कई चीजो से जुड़ने की कोशिश कर रही हूं। इस शो का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है जो दर्शकों को कई अनसुनी कहानियों से प्रबुद्ध कराएगा और हिंदी पौराणिक कथा की कई खूबसूरत को पुनः जीवित करेगा।"

आप सभी ने शाइनी को कई शोज में देखा होगा, उन्हें उनके शोज में खूब पसंद किया जाता है.