श्वेता तिवारी का घरेलू विवाद एक बार फिर चर्चा में...

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का घरेलू विवाद एक बार फिर चर्चा में है. इस बार भी श्वेता का विवाद उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से हुआ है. श्वेता तिवारी ने बीते दिनों पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इसमें उन्होंने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अभिनव उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को लेकर भद्दे कमेंट्स करता है, उसे अश्लील तस्वीरें दिखाता है. श्वेता ने यह आरोप भी लगाया है कि अभिनव अक्सर पलक के साथ मारपीट भी करता है. लेकिन क्या इस विवाद में बस इतनी ही सच्चाई है. नहीं. बात कुछ और भी है. दरअसल, श्वेता की बेटी पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए कई बातों का खुलासा किया है. पलक तिवारी ने अपनी पोस्ट में लिखा कि हमेशा दुर्व्यवहार का शिकार वो बनी हैं उनकी मां नहीं.

पलक तिवारी ने कहा, ‘मैं अपनी मां के साथ हमेशा खड़ी रहूंगी. वो एक मजबूत इंसान हैं मैंने उन्हें दिन रात मेहनत करते हुए देखा है. अभिनव कोहली ने मुझे कभी शारीरिक रूप से छेड़खानी नहीं की और ना कभी उसने मुझे गलत तरीके से छुआ. किसी के बारे में ये सब फैलाने से पहले एक बार सोच लेना चाहिए. हां, उसने कुछ गलत बातें बोलीं जो केवल मैं और मेरी मां ही जानते हैं और कोई भी औरत इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाएगी. ऐसे शब्द, जो औरत के सम्मान पर सवाल उठाते है, जो आप किसी ऐसे व्यक्ति से नहीं सुनना चाहोगे, अपने ‘पापा’ से तो बिल्कुल नहीं.

बता दें, इंटरटेनमेंट पोर्टल स्पॉटब्वॉय और एशियन एज की खबरों के मुताबिक रविवार को श्वेता तिवारी, अभिनव कोहली और पलक को पुलिस स्टेशन में देखा गया था. रिपोर्ट के अनुसार अभिनव ने गुस्से में आकर पलक को थप्पड़ मारा था, जिसको लेकर तीनों के बीच तीखी नोक-झोंक हो रही थी. रविवार को इसी मामले को लेकर अभिनव कोहली लगभग 4 घंटों तक थाने में थे. श्वेता तिवारी ने अभिनव के खिलाफ दर्ज केस में यह भी आरोप लगाया है कि वह अक्सर शराब पीता है.

एशियन एज की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई के एडिशनल पुलिस कमिश्नर दिलीप सावंत ने कहा कि श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी के यौन उत्पीड़न को लेकर पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. श्वेता ने आरोप लगाया है कि अभिनव करीब दो वर्षों से उसकी बेटी को परेशान कर रहा है. वह पलक तिवारी को लेकर भद्दे कमेंट्स करता है. साथ ही अपने मोबाइल पर उसे अश्लील तस्वीरें देखने को मजबूर करता है. पुलिस ने श्वेता के आरोपों के आधार पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.