पीएम मोदी के आरोपों पर बोले शरद पवार

पीएम मोदी के आरोपों पर बोले शरद पवार

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों के ऐलान के साथ ही राजनीतिक दलों की तरफ से बयानबाजी तेज हो गई है। राजनीतिक दल अपने विरोधियों पर हमले का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं। वहीं, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। शरद पवार ने पूछा कि अगर मैं प्रो-पाकिस्तानी हूं तो मुझे बीजेपी सरकार ने पद्म विभूषण से क्यों सम्मानित किया था।

शरद पवार
पीएम मोदी के बयान पर शरद पवार का पलटवार

दरअसल, महाराष्ट्र के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर निशाना साधा था। पीएम मोदी ने शरद पवार पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनको पाकिस्तान क्यों इतना अच्छा लगता है। पीएम मोदी के इन आरोपों को शरद पवार ने सिरे से खारिज किया। साथ ही शरद पवार ने कहा कि पीएम मोदी को अपने पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए। शरद पवार ने कहा कि पीएम के पास सही जानकारी जुटाने के लिए बहुत से सोर्स हैं।

एनसीपी प्रमुख
'तो बीजेपी ने मुझे पद्म विभूषण क्यों दिया?'

एनसीपी प्रमुख ने कहा, 'मुझे खुशी होती अगर पीएम मोदी ने मेरे द्वारा कही बातों की सही तरीके से पड़ताल करने के बाद बयानबाजी की होती। लेकिन जब प्रधानमंत्री बिना जांच किए एक बयान देते हैं तो इसपर मैं क्या कह सकता हूं।' अगर उन्हें ये लगता है कि मैं पाकिस्तान में इतनी दिलचस्पी रखता हूं कि मैं अपने ही देश के हित के खिलाफ हूं, तो उनकी सरकार ने मुझे पद्म विभूषण क्यों दिया?'