सपना चौधरी का डांस देख दर्शक हुए बेकाबू,जरुरत पड़ी पुलिस फ़ोर्स की...

सपना चौधरी का डांस देख दर्शक हुए बेकाबू,जरुरत पड़ी पुलिस फ़ोर्स की...

मुरादाबाद में मंगलवार रात रेलवे स्टेडियम में ने अपनी प्रस्तुति दी थी, जिसमें लोगों के हंगामे के चलते प्रोग्राम को बीच में ही रोककर सपना चौधरी चलीं थीं। वहीं इस मुद्देपर सपान चौधरी का मुश्किलें अब बढ़ सकती है। जानकारी के मुताबिक, शिवसेना नेता रामेश्वर दयाल तुरैहा ने मुरादाबाद में सीजेएम न्यायालय में परिवाद दाखिल हुआ है। सपना चौधरी पर जहां समाज में अश्लीलता फैलाने व युवाओं को भड़काने का आरोप है, वहीं प्रशासनिक अमला सरकारी धन के दुरुपयोग करने के आरोपों से घिर गया है।

Image result for सपना चौधरी

परिवाद स्वीकार करते हुए न्यायालय ने सुनवाई की तारीख 29 जून तय की है। शिवसेना नेता रामेश्वर दयाल तुरैहा ने बोला कि प्रोग्राम के जरिए न सिर्फ भारतीय संस्कृति की छवि धूमिल करने की प्रयास हुई, बल्कि उच्चतम न्यायालय के आदेश को नजरंदाज करते हुए युवाओं को उकसाने का कोशिश हुआ। रात साढ़े दस बजे के बाद भी डीजे बजा व प्रोग्राम में ऑफिसर भी शामिल थे।

उन्होंने बोला कि सपना चौधरी का सोशल मीडिया के जरिए प्रसारित करते हुए समाज में अश्लीलता परोसी गई। इसका जितना कुसूरवार प्रोग्राम के आयोजक हैं, उतना ही सपना चौधरी भी हैं। अभी इस मुद्दे में लोकल प्रशासन व सपना चौधरी की तरफ से कोई प्रक्रिया नहीं मिली है।

आपको बता दें जिला कृषि विकास एवं सांस्कृति प्रदर्शनी के आयोजकों द्वारा संगीत संध्या का प्रोग्राम का आयोजन किया था, जिसमें सपना चौधरी के डांस का प्रोग्राम आयोजित किया गया था। सपना चौधरी के प्रोग्राम में दर्शक बेकाबू हो गए, जिसके चलते प्रोग्राम को बीच में ही रोकना पड़ा। इस दौरान पुलिस ने जैसे-तैसे भीड़ पर काबू पाया। लेकिन सपना चौधरी जैसे ही दोबारा स्टेज पर आईं। दर्शक एक बार फिर बेकाबू हो गए। स्टेडियम में भगदड़ का माहौल बन गया, जिस पर भीड़ नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल इस्तेमाल तक करना पड़ गया।