हरियाणा के चुनावी दंगल में बयानबाजी तेज, बोले अमित शाह

हरियाणा के चुनावी दंगल में बयानबाजी तेज, बोले अमित शाह

हरियाणा के चुनावी दंगल में बयानबाजी तेज हो गई है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रोहतक में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा प्रहार किया. अमित शाह ने जेएनयू का उदाहरण देते हुए कहा कि अगर कोई देश का विरोध करेगा तो उसे जेल जाना पड़ेगा.

बुधवार को अमित शाह ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान का आगाज किया और रोहतक की रैली में यह बयान दिया. जेएनयू में भारत विरोधी नारों का हवाला देकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी को चेतावनी दे डाली. उन्होंने कहा कि देश का विरोध करने वालों को जेल जाना पड़ेगा. राहुल गांधी ऐसे लोगों का समर्थन करते हैं, जो देश विरोधी गतिविधियों में शामिल रहते हैं.

बीजेपी का विरोध करो, देश का नहीं

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी, नरेंद्र मोदी या मेरा विरोध करने से हमें कोई परहेज नहीं है, लेकिन देश का विरोध किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा और ऐसे लोगों को जेल जाना ही पड़ेगा.

रोहतक के प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

अमित शाह रोहतक के महम विधानसभा क्षेत्र में महम के प्रत्याशी शमशेर खरखड़ा, गढ़ी-सांपला किलोई से प्रत्यशी सतीश नांदल व कलानौर से प्रत्याशी रामअवतार बाल्मीकि के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. उनके पूरे संबोधन के दौरान सीधा टारगेट राहुल गांधी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा रहे. साथ ही धारा 370 भी अमित शाह के भाषण का केंद्र रहा. इसी के बहाने अमित शाह ने राहुल गांधी की भी आलोचना की.