रैपर हार्ड कौर  का विवादित वीडियो आने के बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

सिंगर व रैपर हार्ड कौर को 'खालिस्तान का सपोर्ट करना भारी पड़ गया है. खबरों की मानें तो रैपर हार्ड कौर का विवादित वीडियो आने के बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. दरअसल, अक्सर विवादों में रहने वाली रैपर हार्ड कौर एक बार फिर से हिंदुस्तान को लेकर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए खालिस्तान का सपोर्ट किया है. रैपर हार्ड कौर ने खालिस्तान समर्थकों के साथ एक वीडियो जारी कर 'खालिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाते नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया के जरिए सामने आई हार्ड कौर की यह वीडियो 2.20 मिनट की क्लिप है. जिसमें वह एक बस के सामने अभद्र हरकतें भी करती दिखाई दीं. हार्ड कौर की इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स रैपर की जमकर आलोचना कर रहे हैं. इंडिया टूडे की रिपोर्ट की मानें तो वीडियो सामने आने के बाद रैपर हार्ड कौर ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.

हार्ड कौर के इन विडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस सिंगर को बॉलीवुड और देश में बैन किए जाने व उन पर कार्रवाई करने की मांग करते दिखे. वहीं एक उपभोक्ता ने लिखा है कि हार्ड कौर शर्म करो. वहीं उपभोक्ता ने लिखा है कि हम सिखों की डेड बॉडी पर खलिस्तान बनेगा हार्ड कौर. वहीं कुछ यूजर्स से कौर को देश से बाहर रहने की सलाह दे रहे हैं.

आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं जब हार्ड कौर ने विवादित बयान दिया हो, इससे पहले भी वह अपने आपत्तिजनक बयानो की वजह से बहुत ज्यादा ट्रोल हो चुकी हैं. इसी वर्ष जून महीने के दौरान हार्ड कौर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी, जिसके बाद उनके विरूद्ध राजद्रोह का मुद्दा दर्ज किया गया था.