लता जी के कमेंट का रानू ने दिया कुछ ऐसा जवाब, सुनकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

लता जी के कमेंट का रानू ने दिया कुछ ऐसा जवाब, सुनकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

रानू मंडल (Ranu Mondal) ये नाम तो अब सोशल मीडिया के जरिए घर-घर तक पहुंच गया है। रानू एक वक्त पर रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थीं व भीख में जो भी मिलता था उससे पेट पालती थीं। एक दिन वो जब लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना 'एक प्यार का नग्मा है' (Ek Pyar Ka Nagma Hai) गा रही थीं तो एक शख्स ने उनका वीडियो बना सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसी वीडियो के जरिए आज रानू स्टार बन गई हैं। यहां तक कि रानू का आवाज लता मंगेशकर तक भी पहुंच गई। जिसके बाद उन्होंने रानू को नकल ना करने की सलाह दे डाली। स्वर कोकिला लता मंगेशकर की इस सलाह पर रानू ने हाल ही में जवाब दिया है।

हाल ही में रानू का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिलीज हुआ है। इस गाने की लॉन्च ईवेंट पर रानी लज-धज कर पहुंची व उन्होंने मीडिया से खुलकर बात की। बॉलीवुड जीवन की एक रिपोर्ट के मुताबिक रानू ने लता मंगेशकर को लेकर किए गए सवाल के जवाब में कहा, 'मैं बचपन से लता जी के गाने गाते आई हूं। लता जी के गाने मुझे बहुत पसंद हैं। लोग मुझसे बोला करते थे कि मेरी आवाज लता जी से मिलती है, मैं अपने आपको इसलिए भाग्यशाली मानती हूं'।

खुलकर बोलीं रानू मंडल

वहीं रानू से पहले हिमेश रेशमिया ने भी इस मुद्दे पर जवाब दिया था। उन्होंने बोला था कि 'मुझे देखना होगा कि लता जी ने ये कमेंट किस नजरिए को ध्यान में रखते हुए किया है। मैं ऐसा महसूस करता हूं कि किसी सिंगर की नकल करना कार्य नहीं आता है। लेकिन मैं ये भी मानता हूं कि किसी से प्रेरणा लेना भी बेहद महत्वपूर्ण है। रानू को ऐसा टैलेंट जन्म से ही मिला है, वो लता जी से प्रेरित हैं। मुझे नहीं लगता है कि रानू ने किसी की आवाज को कॉपी किया है'।

शानदार बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि लता मंगेशकर ने रानू मंडल पर बयान देते हुए बोला था, 'कॉपी करो लेकिन खुद का कुछ नया अंदाज लेकर भी आओ'। उन्होंने रानू को ओरिजनल रहने की सलाह दी थी। लता मंगेशकर का ये बयान रानू के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया था। यहां सुनें रानू का पहला बॉलीवुड गाना-

बहरहाल, रानू हिमेश के साथ बतौर प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं। उन्होंने एक नहीं बल्कि तीन-तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं। सभी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।