पुलिस ने बस को किया जब्त, हिरासत में ड्राइवर

पुलिस ने बस को किया जब्त, हिरासत में ड्राइवर

राजधानी दिल्ली के लोधी फ्लाईओवर पर बुधवार को भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दरअसल, बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) की बस एक स्कूटी से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी पर सवार पति-पत्नी और 8 साल की बेटी गिर गए.

Image result for बीएसएफ की बस ने स्कूटी को मारी टक्कर

इस हादसे में पत्नी नीलोफर की बस के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल बाप-बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बेटी को सफदरजंग हॉस्पिटल में जबकि उसके पिता और स्कूटी चला रहे घायल शख्स जमीर आलम को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

बेटी के इलाज के लिए जा रहे थे अस्पताल

जानकारी के मुताबिक यह हादसा सुबह करीब 10.30 बजे हुआ. जब वह अपनी 8 साल की बच्ची के इलाज के लिए कलावती हॉस्पिटल जा रहे थे. जंगपुरा फ्लाईओवर पर बीएसएफ की बस की उनकी स्कूटी से टक्कर हो गई. इस हादसे में स्कूटी सवार महिला बस के नीचे आ गई, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं हादसे के बाद मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है और आरोपी बस के ड्रॉइवर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है.