दिलली एनसीआर में आतंक फैला रहे कपिल सांगवान रैकेट पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

दिलली एनसीआर में आतंक फैला रहे कपिल सांगवान रैकेट पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

दिलली व एनसीआर में आतंक फैला रहे कपिल सांगवान रैकेट पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने बाहरी दिल्ली के गोयाला डेयरी इलाके से कपिल सांगवान रैकेट के 15 लोगों को हथियारों सहित हिरासत में लिया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार को नजफगढ़ स्थित एक घर में छापा मारा। इस दौरान सभी आरोपी रैकेट के मुखिया कपिल की रिहाई का जश्न मनाने के लिए जमा हुए थे।



टीम बना कर की गई कार्रवाई

अतिरिक्ति पुलिस आयुक्त ऐ के सिंगला ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई। इस विषय में सूचना मिलते ही पुलिस की चार टीमें बनाई गईं व इलाके को घेर लिया गया। बाद में पुलिस ने गोयाला डेयरी में एक परिसर में छापेमारी की। इस दौरान कपिल सांगवान रैकेट के 15 लोगों को पकड़ा गया।

भारी मात्रा में हथियार

पुलिस के अनुसार रैकेट के सदस्यों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं। इन हथियारों में कई आधुनिक पिस्टल भी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार नौ आधुनिक पिस्तौल सहित 65 कारतूस बरामद किए गए हैं। साथ ही रैकेट के पास से कई अन्य सामान और जानकारियों भी पुलिस को मिली हैं जिनका खुलासा अभी नहीं किया गया है।

-