प्रियंका के पैर पर बंधे काले नी ब्रेस पर टिकी सबकी निगाहें, पूछा गया यह सवाल

प्रियंका के पैर पर बंधे काले नी ब्रेस पर टिकी सबकी निगाहें, पूछा गया यह सवाल

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मुंबई में हैं व शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' से बॉलिवुड में कमबैक करने के लिए वे बिल्कुल तैयार बताई जा रही हैं। वहीं पिछले दिनों फिल्म की रैप अप पार्टी हुई थी, जिसमें फिल्म की टीम के साथ प्रियंका भी शामिल रहे थी व यह रैप अप पार्टी मुंबई में रखी थी, जहां प्रियंका सफेद शॉर्ट शर्ट ड्रेस में कमाल की नजर आ रही थीं। लेकिन प्रियंका के पैर पर बंधे काले नी ब्रेस पर सबकी निगाहें टिकी की टिकी रह गई व इस पर फैंस के बीच एक तीखी बाहद भी छिड़ गई।

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका वाइट मिनी ड्रेस में बहुत ज्यादा कूल दिख रही थीं, जिसके साथ उन्होंने यलो कलर का बूट पहना था व उनके सारे लुक में दो चीजें सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचने में सफल रही थीं, जिसमें से एक था उनके पैरों पर बंधा ब्लैक ब्रेस व दूसरा उनका मंगलसूत्र। इसकी हर ओर बहुत ज्यादा चर्चा रही।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बहुत कम ही ऐसे मौका आते हैं जब प्रियंका मंगलसूत्र में नजर आती हैं व यह इसलिए भी होने कि सम्भावना है कि वह अपने डियर निक को मिस कर रही हों। उनके घुटने पर बंधे नी ब्रेस को देखकर फैन्स बहुत ज्यादा परेशान हैं व उनसे पूछ रहे हैं कि उनके पैरों को क्या हुआ है। साथ ही उनकी आगामी फिल्म की बात की जाए तो फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर भी लीड भूमिका में हैं। फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग शूर नहीं हुईं है।