राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना का मोशन पोस्टर रिलीज

राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना का मोशन पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. राजकुमार राव, एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ जजमेंटल है क्या फिल्म में कार्य करने के बाद अब बड़े पर्दे पर मौनी राय के साथ दिखाई देंगे. अपनी एक्टिंग की वजह से लोगों का दिल जीतने वाले नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनर राजकुमार राव इस बार इस कॉमेडी फिल्म में जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. वहीं इस पोस्टर को टैगलाइन दी गई है- ' इंडिया का जुगाड़.'

एक्टर बोमन ईरानी ने यह पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है व उसके साथ लिखा है- इस दिवाली, इंडिया का जुगाड़ होगा Soup-er Hit! इस पोस्टर में राजकुमार राव के साथ बोमन ईरानी, गजराज राव व परेश रावल भी नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने यू-ट्यूब का लिंक भी शेयर किया है. पोस्टर पर बताया गया है कि एक सप्ताह में फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया जाएगा.

अभी तक फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं हुई है व इससे पहले भी फिल्म की डेट में कई परिवर्तन हो चुके हैं. पहले यह फिल्म अगस्त में ही रिलीज होनी थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म में राजकुमार राव का नाम रघु व मौनी रॉय का नाम रुक्मणी होगा व फिल्म में राजकुमार राव गुजरात के एक स्ट्रगलर व्यापारी के भूमिका में दिखेंगे. यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है.

इस फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसले कर रहे हैं, जिनकी 2016 में बनी गुजराती भाषा की फिल्म फिल्म रॉंग साइड राजू को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था. वो अब बॉलीवुड में डेब्यू रहे हैं. मौनी पहली बार दिनेश विजन के साथ कार्य करेंगी जबकि राजकुमार राव इसके पहले फिल्म स्त्री के माध्यम से दिनेश विजन के साथ कार्य कर चुके है. मौनी रॉय मुंबई की होती है व विवाह करने के बाद अहमदाबाद आ जाती हैं. फिल्म का पहला शेड्यूल अहमदाबाद की गलियों में 200 भैसों के साथ प्रारम्भ किया गया था. फिल्म के कुछ सीन चाइना में शूट किए गए हैं.