जानिए एक्ट्रेस निहारिका रायज़ादा ने शेयर की ये फोटो

जानिए एक्ट्रेस निहारिका रायज़ादा ने शेयर की ये फोटो

फिल्म "बेबी" व "टोटल धमाल" में अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री निहारिका रायज़ादा ने जानकारी दी की वह फिल्म"किसी से ना कहना" में फीमेल लीड का भूमिका निभाने वाली हैंं. व निहारिका का यह भी बोलना है कि उनका करियर ग्राफ प्रोग्रेस कर रहा है.

निहारिका रायज़ादा ने अपनी अपकमिंग फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेट कर दी है. फिल्म का नाम 'किसी से ना कहना' है. फिल्म की कहानी वुमेन इमपॉवरमेंट व फ्रीडम पर आधारित होगी. फिल्म में निहारिका मेन लीड में होगी.

अपने हाल ही में दिए साक्षात्कार में अपने करियर च्वाइसेज के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने कहा,"इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म टोटल धमाल से मुझे पहचान मिली। मेरी अपकमिंग फिल्म सूर्यवशी में आप मुझे एक पर्याप्त किरदार में देखेंगेऔर अब मैं "किसी से ना कहना" में लीड भूमिका में हूं, मेरा करियर ग्राफ प्रोग्रेस कर रहा है व मैं उन च्वाइसेज को चूज कर रही हूं जो मेरे लिए मुझे ठीक लगती हैं.

फिल्म टोटल धमाल में, इतने बड़े स्टार्स के बीच मुझे नोटिस किया गया था। अब रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में, मुझे प्रॉपर स्क्रीन टाइम, व डॉयलॉग मिलें हैं, व मैं एक्शन स्टंट भी करने वाली हूं, इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह ऑडियंस को प्रभावित करेगा व मेरे फैंस को एक नयी निहारिका देखने को मिलेगी.

अब "किसी से ना कहना" में मैं एक एक्ट्रेस के रूप में अपना नाम बनाने की उम्मीद कर रही हूं, जो अपने कंधों पर फिल्मों को ले जा सकती है। अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने कहा,"यह एक वुमेन सेंट्रिक फिल्म है, लेकिन साथ ही इसमे थोड़ी बहुत कॉमेडी भी है. यह स्त्रियों के विचार व उनकी स्वतंत्रता पर बात करती है.

महिलाएं सोसाइटी में खुद को कैसे एक्स्प्रेस करती है, व खुद की पहचान बनाती है, इसी के आस पास इस फिल्म का ताना बाना बुना गया है।