कंगना रनौत का बिगड़ा मानसिक संतुलन,मीडिया से कर रही ऐसी बाते...

कंगना रनौत का बिगड़ा मानसिक संतुलन,मीडिया से कर रही ऐसी बाते...

कंगना रनौत व पत्रकारों के बीच हुई झड़प अब बढ़ती नजर आ रही है। लॉन्च की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ टकराव अब थमने का नाम नहीं ले रहा। बीते दिनों पत्रकारों के बेन करने की बात पर मांगी है, वहीं अब कंगना इस मुद्दे में जरा भी झुकने के लिए तैयार नजर नहीं आ रही। कुछ देर पहले पत्रकारों के बैन करने की धमकी पर कंगना रनौत ने वीडियो शेयर करके अपने तेवर दिखाए हैं।

बीते दिनों एंटरटेनमेंट गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना रनौत के गलत व्यवहार व वार्ता के चलते उन्हें बैन कर दिया था। लेकिन इस बैन से कंगना पर शायद कोई फर्क नहीं पड़ा है। अब कंगना रनौत ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें कंगना भारतीय मीडिया के कुछ पत्रकारों को 'देशद्रोही' व 'बिकाऊ' बता रही हैं।

वीडियो देखने पर आप पाएंगे कि कंगना ने पूरी मीडियो को निशाना नहीं बनाया बल्कि उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय ही मीडिया को देते हुए अपनी बात प्रारम्भ की है। वहीं बाद में कंगना ने मीडिया के अन्य कुछ लोगों को दीमक की तरह देश की गरीमा को चोट पहुंचाने वाला बताया।

कंगना रनौत ने इन बैन करने वाले पत्रकारों से यहां तक कह डाला कि वह हाथ जोड़कर विनीती कर रही हैं कि उन्हें वह सब बैन कर दें।

बता दें कि इसके पहले यानी बुधवार को एकता कपूर ने पत्रकारों से कंगना की तरफ से माफी मांगी थी। कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।