यहाँ लड़की ने लगातार यौन उत्पीड़न से परेशान होकर खुद को किया आगा के हवाले व फिर....

यहाँ लड़की ने लगातार यौन उत्पीड़न से परेशान होकर खुद को किया आगा के हवाले व फिर....

हाल ही में क्राइम का एक मुद्दा नागौर से सामने आया है। इस मुद्दे में जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। मिली खबरों के मुताबिक़ इस मुद्दे में राजस्थान में एक 17 वर्ष की लड़की ने लगातार यौन उत्पीड़न से परेशान होकर खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। जी हाँ, वहीं आग में झुलसने के कारण लड़की की मौके पर ही मृत्यु हो गई व यह घटना राजस्थान के नागौर जिले की है. वहीं इससे पहले पीड़िता के पिता ने मई में आरोपी के विरूद्ध एफआईआर पंजीकृत की थी।

आप सभी को बता दें कि इस बारे में बात करते हुए मकराना एसएचओ जितेन्द्र सिंह चरण के हवाले से बोला कि ''हमने एक मुद्दा पंजीकृत किया है जहां एक पिता ने बताया कि उसकी बेटी ने खुद को केरोसिन डालकर आग लगा ली. लड़की के मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। '' इस मुद्दे में पुलिस के अनुसार, ''लड़की के पिता द्वारा की गई शिकायत के अनुसार उसके विरूद्ध मुद्दा पंजीकृत कर आरोपी को अरैस्ट कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी को अरैस्ट कर उसके विरूद्ध प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस (POCSO) एक्ट, धारा 376 (बलात्कार) तहत मुद्दा पंजीकृत किया। ''

आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले उत्तराखंड के टिहरी गड़वाल जिले के नैनबाग इलाके में एक युवक ने 9 वर्ष की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया था व 28 वर्ष का आरोपी नितिन सिंह पवार राजपूत परिवार से है। वैसे इस मुद्दे में जाँच जारी है।